comscore
Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनSuhani Shash: बॉलीवुड तक छाया सुहानी शाह का जादू, पर्ची पर लिखकर बताई करीना कपूर और बादशाह के मन की बात

Suhani Shash: बॉलीवुड तक छाया सुहानी शाह का जादू, पर्ची पर लिखकर बताई करीना कपूर और बादशाह के मन की बात

Published Date:

Suhani Shah: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर ‘पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री’ इस समय चारोओर इसलिए छाए हुए हैं क्योंकि वह लोगों के मन की बात चुटकियों में जान लेते हैं, लेकिन अब उनकी तरह ही एक लड़की सुहानी शाह भी मीडिया से लेकर सोशल मीडिया केवल इसलिए ही छाई हुई है, क्योंकि वह भी झट से लोगों का चेहरा और उनके भाव पढ़ लेती है. अब सुहानी शाह का जादू बॉलीवुड मूवी छा रहा है सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ वीडियो शेयर किए जिसमें वह एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सिंगर रैपर बादशाह (Badshah) की मन की बात चुटकियों में पर्ची पर लिखकर बता देती हैं.

सुहानी शाह ने करीना कपूर को किया सरप्राइस

हाल ही में सुहानी शाह (Suhani Shah) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ नजर आ रही हैं. सुहानी शाह करीना कपूर से मन में कोई एक बात सोचने को कहती हैं. करीना कपूर अपने मन में वह बात सोचती हैं और इसके बाद सुहानी शाह एक पर्ची पर उस चीज को लिखती हैं. वह किसी फिल्म की रिलीज डेट होती है और वह डेट होती है 30 जून 2000. इसे देखकर करीना कपूर भी हैरान रह जाती हैं और वहां खड़े लोग ताली बजाने लगते हैं.

रैपर बादशाह के उड़ाए होश

सुहानी शाह ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वह सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) के साथ दिखाई दे रही है वह बादशाह से अपनी किसी बचपन के दोस्त का नाम सोचने को कहती हैं. बादशाह अपने मन में उसका नाम सोच लेते हैं और देखते ही देखते सुहानी शाह पर्ची पर उनके दोस्त का नाम लिख देती हैं. जो नाम बादशाह सोच रहे होते हैं वही नाम पर्ची पर भी लिखा होता है वह नाम होता है गौरव. इसे देखकर बादशाह के होश उड़ जाते हैं

कौन हैं सुहानी शाह?

29 जनवरी 1990 में राजस्थान के उदयपुर शहर में सुहानी शाह का जन्म हुआ था, जो कि वर्तमान में 33 साल की है. सुहानी शाह की फैमली की बात करें तो उनके पिता चंद्रकांता है, जो कि एक फिटनेस कंसंट्रेटर व ट्रेनर हैं, जबकि उनकी मां स्‍नेहलता गृहणी हैं. फिलहाल सुहानी का परिवार गुजरात में रहता है लेकिन वह इस समय मुंबई में रहती हैं.

वहीं सुहानी ने केवल कक्षा एक तक ही पढ़ी हैं, लेकिन उनका शुरू से ही जादूगर बनने का पैशन था. जब वह पांच साल की थी तो उन्होंने जादू की ट्रिक सीखने शुरू कर दी थी. फिर केवल सात साल की उम्र में सुहानी ने अपने करियर का पहला स्टेज शो किया था. इसके बाद उन्होंने अपनी अंग्रेजी पर जोर दिया जिससे आज वह फर्रादे से बोलती हैं.

ये भी पढ़ें: Sudheer Varma Suicide: साउथ के एक्टर ने 43 साल की उम्र में किया सुसाइड, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Spy Balloon: अमेरिका में दिखा जासूसी गुब्बारा! क्या है चीन की नई चाल? जानें डिटेल्स

Spy Balloon: अमेरिका के बाद लैटिन अमेरिका में जासूसी...

Best Earbuds: ब्लौपंकट और ओपो के ईयरबड्स में कौन है सबसे बढ़िया? जानें फीचर्स

Best Earbuds: बाजार में तमाम ईयरबड्स मौजूद हैं जो...

Quantino Twenty Five: स्टाइलिश लुक के साथ लॉन्च हुई ये धांसू कार, जानें क्या है खास

Quantino Twenty Five: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन गाड़ियां...

Maruti Suzuki की इस 7 सीटर कार का सबको इंतजार, Mahindra की बढ़ेगी टेंशन

Maruti Suzuki की कई जबरदस्त कार्स भारतीय मार्केट में...

UPSC Interview Questions: कर रहें हैं परीक्षा की तैयारी तो फटाफट जान लें इन सवालों के जवाब

UPSC Interview Questions: यूपीएससी का एग्जाम क्लियर करके IAS...