Shahrukh Khan के साथ काम करने पर Taapsee ने दिया Shocking बयान

tapsee
Image credits: Instagram

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इनदिनों फिल्म हसीन दिलरुबा’ के लिए चर्चा में हैं. फिल्म में तापसी के साथ एक्टर विक्रांत मैसी  (Vikrant Massy) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) मुख्य भूमिका में हैं.

वहीं इस फिल्म में  बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि तापसी पन्नू को जल्द ही राजकुमार (Rajkumar Hirani) हिरानी के डायरेक्शन में बनने वाली शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के लीड रोल वाली फिल्म में साइन किया जा सकता है.

रिपोर्टस थी तापसी इस फिल्म के लिए फाइनल हो चुकी हैं. लेकिन हाल ही में तापसी ने एक लीडिंग website से बातचीत करते हुए ये खुलासा किया है की जब भी उन्हें शाहरूख के साथ या किसी बड़ी फिल्म में काम करने का मौका मिला तो वह अपने घर की छत पर खेड़ें होकर चिल्ला-चिल्लाकर सबको बताएंगी.

तापसी ने बताया की –  अगर कभी ऐसा कुछ होता है तो मैं अपनी छत पर खड़े होकर पूरी दुनिया को चिल्ला-चिल्लाकर इस बारे में बताऊंगी. ये कोई ऐसी खबर नहीं है जिसे छिपाकर रखा जाए. जब मैं किसी ऐसी फिल्म को साइन करूंगी तो सबसे पहले चिल्ला-चिल्लाकर सबको बता दूंगी.

बता दें कि तापसी की एक के बाद एक लगातार फिल्में रिलीज हो रही हैं और वो इस समय बॉलिवुड की सबसे बिजी ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं.

फिलहाल तापसी के पास रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, दोबारा, शाबाश मिठु, वो लड़की है कहां, जन गण मन और एलियन जैसी कई फिल्में हैं.

ये भी पढ़ें: Big Boss 14 विनर Rubina Dilaik ने ग्लैमरस बिकिनी अवतार में बढ़ाया पाराhttps://hindi.thevocalnews.com/entertainment/bigg-boss-14-winner-rubina-dilaik-rises-in-her-glamorous-bikini-avatar/19867/