comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनThe Kapil Sharma show: खान सर ने अपने स्टूडेंट्स के स्ट्रगल की सुनाई ऐसी कहानी, कि अपने आंसू नहीं रोक पाए कपिल शर्मा

The Kapil Sharma show: खान सर ने अपने स्टूडेंट्स के स्ट्रगल की सुनाई ऐसी कहानी, कि अपने आंसू नहीं रोक पाए कपिल शर्मा

Published Date:

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो लोग काफी पसंद करते हैं. रखते लोग वीकेंड का वेट करते हैं ताकि कपिल के शो का आनंद ले सकें. इस आने वाले हफ्ते में कपिल के शो में धमाल होने वाला है क्योंकि अपकमिंग एपिसोड में मोटिवेशनल स्पीकर गौर गोपाल और पटना के खान सर आने वाले हैं. वैसे तो कपिल शर्मा अपने चुटकुलों से सभी को हंसा देते हैं लेकिन इस बार खान सर (Khan Sir) ने कुछ ऐसा कह दिया कि कपिल भी भावुक हो गए.

कपिल शर्मा क्यों हुए भावुक?

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. प्रोमो में आने वाले हफ्ते के एपिसोड की एक झलक दिखाई गई जिसमें खान सर (Khan Sir) अपने स्टूडेंट्स के संघर्ष की कहानी सुनाते नजर आ रहे हैं. खान सर बताते हैं कि देश का सबसे कठिन एजुकेशन है यूपीएसी. इसकी साल भर की फीस 2.5 लाख रुपए है, लेकिन इसी को हमने 7.5 हजार रुपे में कर दिखाया.

खान सर ने आगे बताया कि हम लोगों को लगता है कि 7 हजार रुपए बहुत कम है. लेकिन एक लड़की ने कहां की सर शाम वाले बैच को मॉर्निंग में शिफ्ट कर दीजिए. हमने कहा ऐसा नहीं हो सकता बताओ क्या दिक्कत है. तब लड़की ने बताया कि शाम में हमें दूसरे घर बर्तन धोने जाना होता है. खान सर ने आगे बताया कि एक लड़का बालू भरता था. उससे वह मेरी फीस देता था. खान सर ने कहा कि हमारा हाथ का ज्ञान कैसे पीस ले लेते. यह बात सुनकर अर्चना हैरान रह गई तो वही कपिल शर्मा की आंखों में आंसू आ गए.

खान सर ने बच्चों को लेकर कही यह बात

ऐसे गरीब बच्चे जिन्हें आगे पढ़ना है उनकी परेशानी देखने के बाद खान सर ने ठाना कि वह कभी पैसों की वजह से किसी स्टूडेंट की पढ़ाई नहीं रुकने देंगे. आज खान सर ऐसे ही कई सारे बच्चों के लिए भगवान समान हैं. खान सर की यह बातें सुनकर पूरी ऑडियंस उठ गई है और उनके लिए तालियां बजाने लगी. खान सर और गौर गोपाल दास के अलावा कपिल शर्मा के शो में विवेक बिंद्रा, अल्ताफ राजा, श्वेता शेट्टी, शब्बीर कुमार और सुनीता राव भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने Sara Ali Khan के साथ मनाया नए साल का जश्न? तस्वीरें देख फैंस हुए कंफ्यूज

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...