इस दिन से टीवी पर फिर से दिखेगा “The Kapil Sharma Show”, दिखेगा नया अवतार

इस दिन से टीवी पर फिर से दिखेगा “The Kapil Sharma Show”
Image Source: Instagram

The Kapil Sharma Show छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो में से एक ‘द कपिल शर्मा शो’ के चाहनेवाले के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. दरअसल ये शो वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. देश में कोविड -19 की दूसरी लहर के बाद से शो के निर्माताओं ने Sony Entertainment पर प्रसारण बंद कर दिया था. लेकिन एक बार फिर शो का प्रसारण 21 जुलाई 2021 से शुरू होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की शूटिंग शुरू हो गई है और अगर सब कुछ टाइमिंग के मुताबिक रहा तो दर्शकों को यह शो एक बार फिर से तय समय पर अपनी स्क्रीन पर देखने को मिलेगा. शो एक बार फिर अपने फैंस को हंसाने के लिए पूरी तरह तैयार है. सेट से अपडेट के अनुसार, कॉमेडी सेंसेशन कपिल शर्मा फिर से शो के मुख्य कॉमेडियन होंगे, और उनके साथ अन्य पात्र उनके सामान्य पात्रों के रूप में दिखाई देंगे.

The Kapil Sharma Show

शो के कई डिटेल्स पहले ही साझा हो चुके हैं, और अब सभी को शो का इंतजार है. जबकि भारत में कोविड-19 महामारी के कारण चैनल के कई शो की शूटिंग रोक कर दी गई है. लेकिन अब, स्थिति को नियंत्रित किया जा रहा है, और शो की कुछ शूटिंग शुरू कर दी गई है और इसे आने वाले दिनों में टेलीकास्ट किया जाएगा.

वहीं, कपिल शर्मा ने भी बताया कि जब उन्होंने शो से आखिरी बार ब्रेक लिया था, तब उनकी पत्नी गिन्नी प्रेग्नेंट थीं। उस दौरान उसकी डिलीवरी की तारीख आने वाली थी और उन्हें उस समय उसके साथ रहना था. फरवरी 2021 में, कपिल और उनकी पत्नी को दूसरे बच्चे का आशीर्वाद मिला और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ इस मनमोहक खबर को साझा किया.

The Team of Kapil Sharma Show

कपिल के साथ-साथ बाकी के स्टार्स भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरन सिंह और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह शो का हिस्सा होंगे. इस बार शो में कुछ और किरदार भी होंगे जो आपको खूब हंसाएंगे.

ये भी पढ़ें: रियल लाइफ में बेहद ही ग्लैमरस और यंग हैं फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली यह 5 अभिनेत्रियां