खूबसूरती के मामले में बहुओं को मात देतीं हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं

bollywood actress
Image credits: Instagram

बॉलीवुड अभिनेत्रियां खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. जितने चर्चे इनकी खूबसूरती के हैं उतने ही इनके टैलेंट के हैं. जिस वजह से इऩ्हे सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी एक ख़ास जगह मिली है.

वैसे इन बॉलीवुड हसीनाओं में ऐसी कई अदाकारा हैं जिनके बच्चे भी आज शादी कर अपना घर बसा चुके हैं. जिन में से कई स्टार किड्ज़ तो आज बच्चो के माता-पिता भी बन चुके हैं. ऐसे में आज हम आपको उन अभिनेत्रियों की बात करेंगे. जो अपनी बहु से ज्यादा जवान और खूबसूरत नजर आती हैं.

हेमा मालिनी (Hema Malini)

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर राज किया. फिल्म इंडस्ट्री में सालों काम करने के बाद हेमा ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन आज भी उनके करोड़ों फैंस हैं. वहीं हेमा के पति धर्मेंद्र (Dharmendra) के दो बेटे हैं यानी सनी (Sunny) और बॉबी (Bobby). इऩ दोनों की बहुओं को हेमा मालिनी खूबसूरती में मात देतीं हैं.

जयाप्रदा (Jaya Prada)

साउथ और बॉलीवुड फिल्मो की सबसे कामयाब एक्ट्रेस जयाप्रदा की कोई सगी औलाद नहीं हैं. इस लिए उन्होंने अपनी बहन सगुणा के बेटे सिद्धार्थ को गोद लिया. साथ ही उसे वह अपना सगे बेटे से ज्यादा प्यार करती हैं. लेकिन 59 की हो चुकी जयाप्रदा सिद्धार्थ की पत्नी से ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं.

अमला अक्किनेनी (Amala Akkineni)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की पत्नी अमला अक्किनेनी आज भी बेहद खूबसूरत दिखती है. बता दे कि अमला अक्किनेनी नागार्जुन की दूसरी पत्नी है. उन्होंने साल 1992 में एक दूसरे से शादी की थी. फिलहाल उनके सौतेले बेटे नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) की शादी सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से हो चुकी है. भले ही सामंथा आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है मगर उनकी चमक आज भी उनकी सास यानी अमला के सामने कम नजर आती है.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन एक्टर्स का गुस्सा रहता है सातवे आसमान, जानें..