comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Bigg Boss 16 के घर को इस कंटेस्टेंट ने समझ लिया अपना ससुराल, सलमान खान को बताया अपना पति

Published Date:

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर शुरू हो चुका है. घर में अलग-अलग सेलिब्रिटीज की एंट्री हो चुकी है और यह शो धमाल मचा रहा है. इन्हीं कंटेस्टेंट्स में से एक एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन अर्चना गौतम (Archana Gautam) शो में कमाल कर रही हैं. शो में एंट्री लेने के बाद अर्चना छा गई हैं. शो के अंदर उनकी निमृत कौर अहलूवालिया के साथ नोकझोंक भी हो चुकी है. चौकी अपडेट तो आपको रोज मिल ही रही होगी लेकिन इसी दौरान अर्चना गौतम का एक बयान काफी चर्चा में है जिसमें उन्होंने सलमान खान को अपना पति बताया है.

बिग बॉस 16 के घर को बताया अपना ससुराल

अर्चना गौतम ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले ई-टाइम्स टीवी के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैंने कभी बिग बॉस को गेम की तरह नहीं देखा मैं तो बिग बॉस में अपनी देवरानी जेठानी से बात करूंगी लड़ाई करूंगी’. उन्होंने आगे कहा कि ‘सलमान जी मेरे पति हैं और बिग बॉस मेरा ससुराल’. अर्चना गौतम का यह बयान काफी चर्चा में है हालांकि अभी सलमान खान का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन यह देखना मजेदार होगा कि सलमान इस पर क्या रिएक्ट करते हैं.

साधारण परिवार से आती हैं अर्चना

अर्चना ने बताया कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में उनकी एंट्री होने से उनका परिवार बेहद खुश है. उन्होंने कहा कि घर वालों को तो इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा था कि उन्हें बिग बॉस में जाने का मौका मिल रहा है. अर्चना ने बताया कि वह किसान की बेटी हैं और खाना बनाना अच्छे से जानती हैं. उन्होंने कहा कि कोई भी काम छोटा नहीं होता. अर्चना को पूरा भरोसा है कि ऑडियंस उन्हें बिग बॉस में काफी दूर तक ले कर जाएगी और उनकी जर्नी को काफी पसंद करेगी.

पहले दिन इस कंटेस्टेंट की हुई थी लड़ाई

मान्या सिंह ने जैसे ही बिग बॉस के घर में एंट्री ली उनकी बेड को लेकर बहस हो गई. दरअसल कैप्टन निमृत कौर अहलूवालिया ने उन्हें एक बेड अलॉट किया इसी पर माननीय ने उनसे पूछा कि क्या वह बेड का दूसरा साइड चुन सकती हैं इस पर निमृत में जवाब देते हुए उन्हें इस चीज के लिए मना कर दिया. माननीय ने कहा कि वह अभी इस चीज को मान रही हैं. लेकिन निमृत को उनके साथ बंद करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: Big Boss 15: Salman Khan ने Ritesh को लगाई फटकार, Rakhi Sawant का किया सपोर्ट

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...