Sonu Sood से मिलने के लिए फैन ने सिरसा से दौड़ाई साइकिल, 1,200 किमी का सफर किया तय

sonu sood Fans
Image Credits: Sonu Sood/Instagram

बॉलीवुड के अभिनेता और रियल हीरो सोनू सूद (Sonu Sood) से मिलने के लिए उनके फैंस हजारों किलोमीटर का सफर तय कर के आ रहे हैं. इससे पहले भी सोनू ने अपील की थी कि ऐसा कर के अपनी जान को खतरे में न डालें. लेकिन फैंस का अभिनेता के लिए इतना प्यार है कि वो उनकी सुनने को तैयार नहीं हैं.

वहीं अब सिरसा के एक फैन पंजाब सिंह ने सोनू से मिलने के लिए 11 दिनों में 1,200 किलोमीटर का सफर साइकिल से तय डाला है. सिरसा से वह साइकिल के जरिए मुंबई आए हैं. इस बात को जानकर सोनू खुद हैरान हैं. उन्होंने कहा है कि मैं अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से भी अनुरोध करूंगा कि वे मुझसे मिलने के लिए पैदल या साइकिल की सवारी करके कोई जोखिम न लें.

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

सोनू सूद ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक फैन का वीडियो शेयर कर लिखा है कि ‘सिरसा के एक भक्ति गायक, पंजाब सिंह के हावभाव से वास्तव में छुआ और गहराई से प्रभावित हुआ, जो मुंबई में मुझसे मिलने और मिलने के लिए 11 दिनों में 1200 किलोमीटर की सवारी की. मुझे आशा है कि भगवान उसे जीवन में सारी सफलता प्रदान करें. वह हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ गायक बनें.

Sonu Sood बोले, मुझसे मिलने के लिए जोखिम न उठाएं

फिर आगे उन्होंने कहा कि ‘मैं अपने प्रशंसकों और अनुयायियों से भी अनुरोध करूंगा कि वे मुझसे मिलने के लिए पैदल या साइकिल की सवारी करके कोई जोखिम न लें. मैं आप सभी के लिए हमेशा उपलब्ध हूं. कृपया जितना हो सके घर के अंदर रहने की कोशिश करें. घर पर रहें. सुरक्षित रहें’.

ये भी पढ़ें:Ranveer Singh का इन हसीनाओं के साथ रह चुका है अफेयर, नाम सुनकर उड़ जाएंगे होश