Upcoming Twist: OMG! Anuj ने किया Anupamaa के लिए अपने प्यार का इजहार

  
Upcoming Twist: OMG! Anuj ने किया Anupamaa के लिए अपने प्यार का इजहार

नई दिल्लीः 'Anupamaa' के आने वालेएपिसोड में आपको हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। यह शो आपको अनुपमा के जीवन में कुछ नाटकीय मोड़ दिखाएगा। पिछले एपिसोड में आपने देखा कि वनराज और काव्या अनुज- अनुपमा के साथ क्लब में शामिल होते हैं। आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे क्लब के दो युवा लड़के अपने दोस्तों के लिए जूस में वोडका मिलवा देते हैं लेकिन वेटर गलती से वो ड्रिंक वनराज और अनुज को दे देता है। फिर जब दोनों अपनी- अपनी कॉकटेल खत्म करते हैं, तो वे नशे में धुत हो जाते हैं और एक दूसरे को अनु-वनु कह कर भुलाने लगते हैं।

अनुज ने याद की अपनी पहली मुलाकात

अनुज, अनुपमा के साथ अपनी पहली मुलाकात वनु बताता है। की वो अनुपमा से पहली बार कब, कहा और कितने बजे मिला था। अनुज बताता है कि उसने 26 साल तक इंतजार किया और अभी तक अनुपमा को नहीं भूल पाया। इन शब्दों को सुनने के बाद वनराज चौंक जाता है और अनुज उससे कहता है कि वह अनुपमा से प्यार करता है और बहुत प्यार करना है। अनुज को इस बात का पछतावा है कि उस वक्त उसे उनका प्यार नहीं मिला। साथ ही, वह वनराज से कहता है कि वह उसे अच्छे से समझता है और तुम अनुपमा को कभी नहीं समझ सकते।

अनुपमा के लिए अनुज का सच्चा प्यार

अनुज नशे की हालत में अपने होश गवा कर वनराज को अपने एक तरफा प्यार के बारे में सब बता देता है। तो वनराज अनुज से सवाल करता है कि वो अनुपमा को आज भी क्यों नहीं भूल पाया? इस समय अनुज, वनराज के सामने अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करता है। जो बात वो आज तक अनुपमा से भी नहीं कह पाया। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि अनुपमा के लिए अनुज का सच्चा प्यार जानने के बाद वनराज क्या करेगा?

ये भी पढ़े: Vanraj- Anuj का दोस्ताना देख हैरान हुए Kavya और Anupamaa

ये भी देखें: टप्पू-बबिता के अफेयर की ख़बरों पर मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या है सच

https://www.youtube.com/watch?v=7jmp1SFOPiE&list=PLWE9lUQClovM9CCKquSY3kbvdmvJ0adkf&index=1

Share this story

Around The Web

अभी अभी