comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनRishabh Pant से मिले बिना नहीं रह पाईं Urvashi Rautela, शेयर की अस्पताल की फोटो, लोग बोले 'यह सब पब्लिसिटी…

Rishabh Pant से मिले बिना नहीं रह पाईं Urvashi Rautela, शेयर की अस्पताल की फोटो, लोग बोले ‘यह सब पब्लिसिटी…

Published Date:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस समय काफी सुर्खियों में हैं. उर्वशी रौतेला ने गुरुवार को अपनी इंस्टा स्टोरी में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल की फोटो शेयर की. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का इलाज भी इसी अस्पताल में चल रहा है. इस पोस्ट को शेयर करते ही लोग कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी रौतेला अस्पताल क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने गई थीं. चलिए आपको भी बताते हैं कि फैंस मैस पर क्या रिएक्शन दिए.

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Urvashi Rautela
Image Credit: Urvashi Rautela | Instahram

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी पोस्ट के जरिए ट्रोल होती हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल की फोटो शेयर की है. आपको बता दें कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इसी अस्पताल में एडमिट हैं. अब इस फोटो को शेयर करने के बाद फैंस यही समझ रहे हैं कि उर्वशी रौतेला ऋषभ कब से मिलने गई थीं. उर्वशी इससे पहले भी अपनी पोस्ट के कारण चर्चा में आ चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

उर्वशी रौतेला अपनी पोस्ट के जरिए आए दिन ट्रोल होती हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला काफी एक्टिव रहती हैं और वह जहां भी जाती हैं वहां की फोटो शेयर करती है लोग उन्हें ऋषभ पंत के नाम से रोल करने लगते हैं लेकिन इस बार तो उर्वशी रौतेला खुद ट्रोलर्स को एक मौका दे रही हैं. अस्पताल की फोटो शेयर करने के बाद लोग यही बोल रहे हैं कि यह चीप पब्लिसिटी है

मीरा रौतेला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्ट

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की फोटो शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की मां मीरा रौतेला (Meera Rautela) ने लिखा सोशल मीडिया की अफवाह एक तरफ और आपका स्वास्थ होकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ. सिद्धबली बाबा आप पर विशेष कृपा करें आप सभी लोग भी प्रार्थना करें गॉड ब्लेस यू ऋषभ पंत. मीरा रौतेला के यह पोस्ट करते हैं इस पर फैंस के रिएक्शन आने लगे.

ये भी पढ़ें: Pathaan Controversy: सेंसर बोर्ड से ‘पठान’ को नहीं मिला सर्टिफिकेट, फिल्म में बदलाव करने के दिए गए निर्देश

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...