Upcoming Twist: Vanraj- Anupamaa हुए साथ, शाह परिवार ने मिलकर मनाई खुशियां

Anupamaa
Image Credit: Instagram

नई दिल्ली: अभिनेत्री रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के सबसे लोकप्रिय शो अनुपमा (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ कुछ दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। आने वाले एपिसोड की शुरुआत अनुज के बुरे सपने से होती है जहां उसे डर होता है कि अनुपमा उसे छोड़ देगी। गोपी काका आतें हैं और अनुज को सांत्वना देता है।

पाखी की खुशी

इस बीच, वनराज और अनुपमा पाखी को चीयर करते हैं। और पाखी अपने माता-पिता को एक साथ देखकर बहुत खुश होती है क्योंकि वनराज और अनुपमा फिर कभी नहीं लड़ने का फैसला करते हैं, जहां वे ‘इतनी सी हसी इतनी सी खुशी’ गाने पर मनाते हैं।

अनुपमा बा को लाती है और वनराज काव्या को बुलाता है जहां वे सभी आनंदित होते हैं। पाखी अपने पूरे परिवार को खुश देखकर काफी खुश होती है। दूसरी तरफ, गोपी काका और अनुज ऑफिस के लिए निकलते हैं जहां GK नवरात्रि के बारे में बोलते हैं।

अनुपमा चाहती हैं की नंदिनी शाह परिवार रहे

दूसरी तरफ, नंदिनी अमेरिका जा रही है और अनुपमा उसे रोक लेती है। वह उसे यही रुक जाने को बोलती है, वह कहती है की वनराज रोहन से लड़ेगा। दरअसल अनुपमा चाहती हैं कि समर- नंदिनी शाह परिवार में रहे और वह रोहन से आराम से निपटने लें। वह नंदिनी से समर को कभी नहीं छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि वह हमेशा उनका साथ देगी। अब यह कहना बेहद दिलचस्प होगा कि अनुपमा में आगे आने वाले एपिसोड में क्या होता है?

ये भी पढ़े: नवरात्रों के लिए देवी की तरह सजीं Anupamaa, तस्वीरें देख Anuj तो क्या Vanraj भी हार बैठेगा दिल

जरूर देखें: Big Boss 15: जानिए सलमान खान के इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं कंटेस्टेंट