भरी महफिल में किस हीरो ने सलमान से कहा था “अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं”?

Salman Khan
Image credits: Salman Khan/Instagram

सलमान खान सिर्फ अपनी एक्टिंग और दरिया दिली के वजह से नहीं जाने जाते। वह जाने जाते हैं अपने एटीट्यूड से भी। लेकिन एक वक्त इस एटीट्यूड पर दूसरा एटीट्यूड भारी पड़ गया था। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि विदेशों के भी काफी लोकप्रिय अभिनेता हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

अभी तक के वाकिया से यह कहा जा सकता हैं कि बॉलीवुड में ऐसा कोई शायद ही होगा जो सलमान खान से पंगा लेने की हिम्मत करे परंतु आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स ऐसा भी था जिसने अपना परिचय सलमान खान को उनके पिताजी से करवाने को कहा था।चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा किस्सा क्या है।

यूं तो सलमान खान ने अपने करियर की शुरुआत “बीवी हो तो ऐसी” फिल्म से की लेकिन सलमान खान मुख्य तौर पर अभिनेता बनकर आए थे “मैंने प्यार किया”मुवी से। इस मूवी के बाद सूरज बड़जात्या ने सक्सेस पार्टी रखी थी। पार्टी के दौरान ही सूरज बड़जात्यासलमान खान को पार्टी में मौजूद सभी लोगों से मिलवा रहे थे तो इसी क्रम में सूरज बड़जात्या सलमान को राजकुमार से मिलवाने के लिए पहुंचे।

तो सलमान खान ने पूछ डाला आप कौन हैं? बस फिर क्या था सुपरस्टार राजकुमार ने सलमान खान को जवाब देते हुए कहा कि “बरखुरदार! ये बात अपने पिता सलीम खान से पूछना कि मैं कौन हूं?” राजकुमार के एटीट्यूड से बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े कलाकार भी नहीं बच पाए हैं। तो फिर 40 सलमान कैसे बचते।

ये भी पढ़ें: ये Bollywood Actors शादी से पहले ही बने बाप, कम उम्र की लड़कियों पर हो चुके फ़िदा