क्या अब ‘The Kapil Sharma Show’ में नहीं दिखेंगी सुमोना चक्रवर्ती? अभिनेत्री ने किया खुलासा

Sumona Chakravarti
Image Credits: Sumona Chakravarti/Instagram

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का प्रोमो लांच कर दिया गया है और जल्द ही आने वाला है. वहीं इस प्रोमो में सारे पुराने और नए कॉमेडियन दिखे लेकिन सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) कहीं दिखाई नहीं दीं. इसको लेकर उनके फैंस के मन में सवाल आया कि क्या अब सुमोना इस बार के शो में नहीं दिखाई देंगी?

इस बात पर आज सुमोना ने लिखकर अपना दर्द झलकाया और खुलासा करते हुए एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘ कोई काम हो या शहर हो या फिर नया अनुभव हो. भले ही आप इसमें खुद को पूरी तरह से झोंक दें और पीछे न हटें. यदि यह काम नहीं करता है, तो समझ लीजिए यह शायद आपके लिए नहीं था’.

दरअसल, सुमाना ने कल एक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चारलोट फ्रीमैन की किताब का एक कोट शेयर किया था. जिसमें लिखा है कि ‘यदि आप किसी चीज को उचित मौका नहीं देते हैं तो आपको कभी पता नहीं चलेगा कि वो आपके लिए कुछ है भी या नहीं. फिर चाहे वो एक रिश्ता हो, कोई काम हो या शहर हो या नया अनुभव हो. भले ही आप इसमें खुद को पूरी तरह से झोंक दें और पीछे न हटें.

‘यह बहुत भयानक अहसास है’

फिर आगे लिखा है कि ‘यदि यह काम नहीं करता है, तो शायद आपके लिए यह नहीं था और आप बिना किसी अफसोस के चले जाएंगे. यह जानकर कि आपने अपना पूरा दिल इसमें लगा दिया है. फिर आगे लिखा है कि यह बहुत भयानक एहसास है कि आप उस स्थिति से दूर हट गए क्योंकि आप जानते हैं कि उस चीज में और ज्यादा अच्छा काम कर सकते थे. इसलिए अपने अंदर साहस खोजें और आगे बढ़ने का चांस लें’.

ये भी पढ़ें: पति राज की गिरफ़्तारी के बाद शिल्पा ने तोड़ी चुप्पी, लिखा- ‘मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूँ….

SHARE