Yeh Rishta Kya Kehlata Hain: Mahima Makwana, कार्तिक- सीरत की छोटी बेटी ‘Aarohi’ की निभा सकतीं हैं भूमिका

Yeh Rishta Kya Kehlata HAi
Image Credit: Instagram

नई दिल्ली: भारतीय टेलीविजन का सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hein) एक बड़े बदलाव से गुजरेगा क्योंकि शो एक पीढ़ी का लीप ले रहा है। टेलीविजन के पसंदीदा किरदार, कार्तिक और नायरा/सीरत अब शो का हिस्सा नहीं होंगे। हमने हाल ही में मोहसिन खान (Mohsin Khan)-शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)का आखिरी प्रोमो कार्तिक और नायरा/सीरत के रूप में देखा।

प्रोमो में हमने कार्तिक और नायरा को स्वर्ग में मिलते देखा है। उन्हें एक नाव में देखा जाता है। वे बात कर रहे हैं कि कैसे मरने के बाद भी प्रेम कहानियों को याद किया जाता है। इन दिल छू लेने वाले शब्दों के बाद कार्तिक और नायरा पानी में एक दीया छोड़ते हैं और फिर इस दिये को कार्तिक की छोटी बेटी आरोही उठाती है। फिर अचानक बारिश शुरू हो जाती है, कार्तिक की बड़ी बेटी अक्षरा छतरी की मदद से दिये की रोशनी की रक्षा करती है। साथ ही हम एक दिल छू लेने वाले पंक्ति सुनते है “नई पीढ़ी के साथ, नए रिश्तों का सफर।”

एक रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवी शो ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ की अभिनेत्री महिमा मखवाना कार्तिक और सीरत की छोटी बेटी आरोही की भूमिका निभा सकतीं हैं। इससे पहले, प्रणाली राठौड़ ने भी पुष्टि की थी कि उन्हें शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है।

महिमा मखवाना कौन हैं?

Mahima Makwana
Image Credit: Instgarma/Mahima Makwana

महिमा मखवाना (Mahima Makhwana) टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उनका जन्म हुआ और उनका पालन-पोषण गुजराती परिवार में हुआ। वह ज्यादातर हिंदी टीवी सीरियल और वेब सीरीज में नजर आती हैं। वह दैनिक सोप शुभारम्भ और बालिका वधू के लिए जानी जाती हैं। अब ये ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई कहानी देखने के लिए आप कितने उत्साहित हैं?

ये भी पढ़े: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai PROMO- आखिरकार Kartik-Naira फिर मिलेंगे स्वर्ग में, अब दो बहनें अपने प्यार से बुनेंगी एक नई कहानी

जरूर देखे: Big Boss 15- जानिए सलमान खान के इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं कंटेस्टेंट