दिल्ली के सीएम के बाद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी हुए कोरोना से संक्रमित

Manoj Tiwari and Arvind Kejriwal

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दिल्ली में तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. वहीं आज यानि मंगलवार को कोरोना की चपेट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी आ गए हैं. वहीं पहले दिल्ली के सीएम कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस बात की जानकारी सीएम ने ट्वीट के जरिए दी है.

इसके अलावा बीजेपी सांसद मनोज तिवारी में भी कोविड के हल्के पाए गए हैं. जिसके बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस बात की जानकारी मनोज ने अपने ट्वीट से दी है. मनोज ने ट्वीट कर बताया है कि ‘परसों यानि 2 जनवरी रात से ही अस्वस्थ महसूस कर रहा था.

हल्का बुखार और जुकाम होने के कारण कल उत्तराखंड -रूद्रपुर प्रचार में भी नहीं जा पाया था..टेस्ट में आज पॉज़िटिव आया हूं. सतर्कता बरतते हुए अपने आप को कल ही आइसोलेट कर लिया था. कृपया अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें’.

वहीं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कहना है कि ‘मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पॉजिटिव पाए गए हैं, उनको हल्के लक्षण हैं और वो आइसोलेशन में हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि उनके संपर्क में आए लोग आइसोलेशन में जाएं और अपना टेस्ट ​कराएं’.

CM Arvind Kejriwal Tests COVID Positive: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी हुए कोरोना पॉजिटिव

ये भी पढ़ें: 15 से 18 साल तक के बच्चे ऐसे बुक करें अपना स्लॉट