comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Ankita Bhandari Case के बाद धामी सरकार सख्त,गंगाभोगपुर स्थित कई रिजार्ट्स पर हुई कारवाई

Published Date:

Ankita Bhandari Case में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अंकिता के साथ जघन्य अपराध हुआ है। कोई भी अपराधी जांच से नहीं बचेगा और न ही किसी कीमत पर छूटेगा। दोषियों को सख्त और जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए सरकार संकल्पबद्ध है।वहीं पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने कहा कि अंकिता के हत्यारों को फांसी दिलाएंगे।

Ankita Bhandari Case में नही बरतेंगे कोई ढ़ील

रविवार को खटीमा से लौटते समय देहरादून के जीटीसी हेलीपैड पर मीडिया कर्मियों से बातचीत में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि अंकिता हत्या मामले की जांच में किसी तरह की कोताही व ढील नहीं बरती जाएगी. पुलिस की ओर से तय समय में कार्रवाई की जा रही है. एसआईटी अपना काम शुरू कर दिया है. घटना में दूध का दूध और पानी का पानी होगा.

फास्ट ट्रैक कोर्ट में जाएगा Ankita Bhandari Case

सीएम ने कहा कि उत्तराखंड में ऐसी घटना को बर्दाश्त व स्वीकार नहीं किया जा सकता है.अपराधियों के खिलाफ सख्त सजा और जल्द से जल्द कार्रवाई के लिए सरकार फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले को ले जाने पर काम कर रही है.

उत्तराखंड में अब होंगे धड़ाधड़ निर्णय

मुख्यमंत्री ने कहा कि मामला विकास का हो या अवैध निर्माण का। उत्तराखंड में ऐसा समय आ गया जहां निर्णय होंगे। वे भी धड़ाधड़ होंगे। उस पर किसी तरह की रुकावट नहीं आएगी। अच्छे निर्णय पर कोई रोक नहीं लगेगी।

प्रशासन की टीम ने इन रिजार्ट्स पर मारा छापा

नीरज रिवर जंगल रिजॉर्ट: रविवार को एसडीएम यमकेश्वर प्रमोद कुमार की अगुवाई में तहसील प्रशासन की टीम गंगा भोगपुर स्थित जंगल रिजॉर्ट्स पहुंची.टीम सबसे पहले नीरज रिवर जंगल रिजॉर्ट में पहुंची.मैनेजर ने कर्मचारियों के पहचान संबंधी दस्तावेज और प्रशिक्षित कर्मचारियों की जानकारी भी उपलब्ध नहीं करा पाया. इसके बाद एसडीएम ने रिजॉर्ट के स्पा सेंटर को सील कर दिया.

पनांबी रिजॉर्ट: इसके बाद टीम ने पनांबी रिजॉर्ट पर पहुंची.यहां रिसेप्शन के पांच सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे थे. रिजॉर्ट के अन्य स्थानों के कैमरे बंद पड़े थे. यहां भी रिजॉर्ट के स्पा सेंटर प्रशिक्षित कर्मचारी नहीं थे.एसडीएम ने कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर को सील कर दिया.

डाउनटाउन रिजॉर्ट: टीम ने इसी रिजॉर्ट के पास में बने डाउनटाउन रिजॉर्ट में छापा मारा.एसडीएम ने रिजॉर्ट के मैनेजर से संचालन से संबंधित दस्तावेज मांगे. मैनेजर मौके पर अनुमति, पंजीकरण आदि दस्तावेज नहीं दिखा पाया.एसडीएम ने रिजॉर्ट को सील कर दिया.

ये भी पढ़ें: क्या अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में है झोल? दो रिपोर्टों में अलग-अलग बात निकलने पर परिजनों ने उठाए सवाल

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...