Akhilesh Yadav ने महानवमी को लिखा ‘रामनवमी’ तो ट्विटर पर हो गए ट्रोल, BJP ने कहा-‘जनता को मत पहनाइए टोपी’

Akhilesh Yadav
Image Credits: Akhilesh Yadav/ Twitter

सोशल मीडिया पर कौन कब ट्रोल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. वहीं आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ट्रविटर पर अपने एक ट्वीट के कारण जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो रहे हैं. इस पर बीजेपी सहित कई यूजर्स ने अखिलेश पर तंज कसा है. नवरात्र के नौवें दिन आज महानवमी को अखिलेश ने ट्वीटर पर रामनवमी लिख दिया जिसके कारण लोगों ने उनसे सवाल पूछना शुरू कर दिया. हालांकि अब उन्होंने रामनवमी को हटाकर महानवमी लिख दिया है.

दरअसल, अखिलेश यादन ने आज यानि बृहस्पतिवार को अपने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है कि ‘आपको और आपके परिवार को रामनवमी की अनंत मंगलकामनाएं!’. इस पर सबसे पहले तो बीजेपी ने तंज कसते हुए लिखा है कि अखिलेश जी को यह तक नहीं पता कि रामनवनी तो महानवमी में क्या अंतर है, वो राम और परशुराम की बात करते हैं…जनता को मत पहनाइए टोपी वह आप पर ज्यादा अच्छी लगती है’.

इसके अलावा कई अन्य यूजरों ने इस पर कमेंट कर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी हैं. वहीं टीम कंगना ने लिखा है कि ‘अखिलेश जी… आप जालीदार टोपी ही लगाइये..वहीं आप पर सूट करती है… सनातन धर्म और रीति रिवाजों के बारे में जब आपकों नहीं मालूम है तो क्यों फजीहत कराते हैं… कभी रामनवमी तो कभी महानवमी’.

इसके अलावा दीूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘वोट बैंक के खातिर मंदिरों के चक्कर लगाने की जगह हिंदु धर्म और रीति रिवाजों के बारे में अच्छे से जानकारी हासिल की होती तो शायद ऐसी गलत न करते अखिलेश यादव जी’. हालांकि अखिलेश को एडिट कर रामनवमी की जगह पर महानवमी लिख दिया है.

महाअष्टमी के दिन महागौरी की पूजा से मिलेंगे ये लाभ, पहने इस रंग के वस्त्र

ये भी पढ़ें: सावरकर और गांधी मुलाकात जब सावरकर के दर से खाली हाथ और भूखे पेट लौटे थे गांधी