comscore
Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतAnkita Bhandari के दोस्त ने बताई उस रात की सारी कहानी,व्हाट्सऐप चैट ने खोले कई राज

Ankita Bhandari के दोस्त ने बताई उस रात की सारी कहानी,व्हाट्सऐप चैट ने खोले कई राज

Published Date:

उत्तराखंड में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की हत्या मामले ने तूल पकड़ लिया है. अंकिता का एक दोस्त सामने आया है. उसने आखिरी बार उससे बात की थी. अंकिता के दोस्त ने 18 सितंबर की रात 8.30 बजे के बाद अंकिता से बात की थी, 18 मिनट से अधिक लंबी बात हुई थी.

पुलकित करना चाहता था गलत काम

अंकिता के दोस्त का दावा है कि अंकिता के साथ यमकेश्वर स्थित रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य गलत संबंध बनाना चाहता था. एक बार पहले भी उसने अंकिता के साथ बदसलूकी की थी. उसके विरोध करने पर माफी मांग ली थी.अंकिता बाद के समय में परेशान रहने लगी थी.

पहले भी कर चुका था बदसलूकी

कुछ दिन पहले रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य ने अंकिता के साथ बदसलूकी की थी. उस समय वह नशे में था बाद में उसने इस मामले में अंकिता से माफी मांग ली थी. दोस्त ने कहा कि घटना के बारे में अंकिता ने मुझे भी बताया था। उसने कहा था कि मालिक ने माफी मांग ली तो मामले को रफा-दफा कर दिया गया.

एक्ट्रा सर्विस देने की बात कर था पुलकित

सोशल मीडिया पर अंकिता की व्हाट्सऐप चैट वायरल हो रही है. चैट से पता चल रहा है कि किस तरीके से अंकिता को वेश्यावृत्ति में धकेला जा रहा था.उसे यह कहा जा रहा था कि गेस्ट को एक्स्ट्रा सर्विस दो और 10000 रुपये भी मिलेंगे.

Ankita Bhandari ने की थी यौन शोषण की शिकायत

अंकिता भंडारी अपने दोस्त को बता रही है कि “उसने मुझे किस करने की कोशिश की.उसने सोचा कि मैं बहुत भोली हूं कुछ नहीं करूंगी। मैंने उसको ढंग से सुना दिया”..पुलिस अधिकारियों के अनुसार शुरुआती जांच में ये सारे मैसेज पीड़िता के ही लग रहे हैं.

Ankita Bhandari पर पुलकित बना रहा था दबाव

“अंकिता ने मुझे बताया कि पुलकित आर्य ने पुलिस को फोन किया. वह मेरे बारे में कह रहा था कि यहां एक अश्लील लड़की है. इसको यहां से ले जाओ.” शायद, उसको डराने के लिए गिरफ्तारी की धमकी दी जा रही थी. उस पर गलत काम करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था.

फोन आने पर हुआ शक

अंकिता के दोस्त ने कहा कि रात को जब अंकिता का फोन आया तो कुछ शक मुझे हुआ। हमारे लिए यह आम बात थी, लेकिन थोड़ा-थोड़ा शक हो रहा था। अंकिता मुझे कुछ बताना चाहती थी, लेकिन बता नहीं पा रही थी। अपने आप बोल रही थी, खाना खा लिया। ठीक हूं। मुझे कुछ गलत लगा तो हमने उसे कहा कि फोन मत काटना। थोड़ी देर बात करती रहो। हमारी बात करीब 18 मिनट 55 सेकंड हुई। आखिर में उसने एक बात कही, ‘मैं फंस गई हूं’। उसके बाद उसका फोन बंद हो गया।

ये भी पढ़ें: Ankita Murder Case में धामी सरकार का रुख सख्त,जानिए क्या हुआ था 19 साल की अंकिता के साथ

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: धन से भर जाएगी आपकी भी तिजोरी, घर के आंगन में आज ही लगाएं ये खास पौधे

Vastu plants: वास्तुशास्त्र में कई सारे ऐसे पेड़-पौधों के...

Khatu shyam mandir: कैसे स्थापित हुआ खाटू श्याम का पवित्र मंदिर? जानें रोचक कहानी

Khatu shyam mandir: खाटू श्याम कलियुग के प्रमुख देवता...

Janhvi Kapoor के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, Photos देख छूट जाएगा पसीना

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव...