comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
Homeभारतसुरक्षा में चूक होने पर राहुल गांधी ने दी सफाई, बोले-'वो मुझे गले लगाने आया था', देखिए Video

सुरक्षा में चूक होने पर राहुल गांधी ने दी सफाई, बोले-‘वो मुझे गले लगाने आया था’, देखिए Video

Published Date:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा बड़ी ही तेजी के साथ चल रही है. वहीं आज पंजाब के होशियारपुर ज़िले के टांडा में राहुल की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. लड़का दौड़ता हुआ आता है और राहुल के गले लग जाता है इससे राहुल गांधी की थोड़ी देर के लिए हैरान रह जाते हैं. वहीं अब राहुल ने इस सवाल पर अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा कि ‘वो मुझे गले लगाने आया था’.

वहीं IG, लॉ एंड ऑर्डर विंग, GS ढिल्लों का कहना है कि “वीडियो से लगता है कि ये सुरक्षा में चूक है, हमने पुख्ता इंतजाम किए हैं, जिस तरीके से उसने राहुल गांधी को गले लगाया उसकी उम्मीद नहीं थी. जब तक मैं आश्वस्त नहीं होता कि वे बुलाने पर आया था या किसी के साथ आ गया था, तब तक मैं कुछ नहीं कह सकता”.

इसे सुरक्षा में चूक नहीं कहेंगे

वहीं सुरक्षा में चून होने की बात से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने साफ इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा है कि “कौन सी सुरक्षा में चूक हुई थी. वह मुझे गले लगाने आया था और अति उत्साहित था. इसे सुरक्षा में चूक नहीं कहेंगे. यात्रा में ऐसा होता रहता है”.

वहीं कल राहुल ने पंजाब के सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि “पंजाब को पंजाब से ही चलाना चाहिए.पंजाब को दिल्ली से नहीं चलाना चाहिए, मैं पंजाब के CM भगवंत मान से कहना चाहता हूं कि आपको केजरीवाल जी के दबाव में नहीं आना चाहिए. आपको स्वतंत्र रूप से यहां पर काम करना चाहिए. किसी का रिमोट कंट्रोल नहीं बनाना चाहिए”.

आम जनता के बच्चों को लगती है महंगाई की चोट

फिर आगे राहुल ने महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि “ये जो महंगाई बढ़ती जा रही है इससे चोट किसान और मजदूर को लगती है, बेरोजगारी की चोट हिंदुस्तान के अरबपतियों के बच्चों को नहीं लगती बल्कि आम लोगों के बच्चों को लगती है इसलिए हमने बेरोजगारी, महंगाई और नफरत के खिलाफ भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है”.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में ठंड तोड़ेगी सारे रिकार्ड! इन राज्यों में बारिश की संभावना, जानें देश के मौसम का हाल

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: पेट्रोल-डीजल की कीमतें कब तक रहेंगी स्थिर? जानें आज के ताजा भाव

Petrol Diesel Price Update: ग्‍लोबल मार्केट में कच्‍चे तेल...