comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतBageshwar Dham के महाराज धीरेन्द्र शास्त्री को शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने दी चुनौती! कहा- जोशीमठ में आई आपदा रोककर दिखाएं

Bageshwar Dham के महाराज धीरेन्द्र शास्त्री को शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने दी चुनौती! कहा- जोशीमठ में आई आपदा रोककर दिखाएं

Published Date:

Bageshwar Dham के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की इन दिनों खूब चर्चा है. विवादों के बीच बिलासपुर में शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल पिछले कुछ समय से जोशीमठ में हर जगह दरारें आ रही हैं जिसे लेकर हर कोई चिंतित है. दरारों की वजह से वहां के लोग डरे और सहमे हैं.

उन्होंने बागेश्वर धाम सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि ”वे जोशीमठ आकर धसकती हुई जमीन को रोककर दिखाएं, तब हम उनके चमत्कार को मान जाएंगे. वो जोशीमठ को जोड़ दें, हम फूल बिछाकर उनको ले आएंगे और फिर झुककर के पलकों पर बिछा करके उनको वापस करेंगे.

Bageshwar Dham के पंडित धीरेन्द्र को मिली चुनौती

शंकराचार्य ने हाथ की सफाई करने वालों को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि एक नारियल जो हम पहले से लेकर आए हैं, उसमें से चुनरी निकाल दे या सोना निकाल दें. इससे जनता का क्या भला होगा? जो चमत्कार हो रहा हैं, जनता की भलाई में हो या जनता की भलाई में कुछ होगा तो हम जय जय कार करेंगे.

Bageshwar Dham Sarkar/Twitter

वहां के लोकल लोगों का मानना है कि जो दरारें आ रही हैं उसकी वजह ब्लास्ट है. नीचे से जो दो टनल निकाली जा रही है. दो कंपनियों की बड़ी टनल निकाली जा रही हैं. उन्हीं के साथ ऑल वेदर रोड के नाम पर सड़क पर ब्लास्ट हो रहे हैं. सड़क बनाने के लिए बहुत सारे अंधाधुंध ब्लास्ट हो रहे हैं, तो इस वजह से यह समस्या आ रही है.

इसे भी पढ़ें: Bageshwar Dham के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में आए योगगुरू रामदेव, दिया ये बयान

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...