comscore
Wednesday, March 29, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतMP Accident: टायर फटने से बेकाबू ट्रक ने 3 बसों को मारी टक्कर, 14 लोगों की मौत; 56 लोग घायल

MP Accident: टायर फटने से बेकाबू ट्रक ने 3 बसों को मारी टक्कर, 14 लोगों की मौत; 56 लोग घायल

Published Date:

MP Accident: मध्य प्रदेश में सीधी जिले के पास टायर फटने से बेकाबू ट्रक ने तीन बसों में टक्कर मार दी. जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई है और 56 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा ट्रक का टायर फटने से हुआ. ट्रक ने तीन खड़ी बसों को पीछे से टक्कर मार दी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देर रात एक बजे रीवा के संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल पहुंचे. सीएम ने घायलों से मुलाकात की. ये बसें सतना में हुए कोल समाज के महाकुंभ में शामिल होने के बाद सीधी लौट रही थीं.

यह बसें सतना में आयोजित कोल महाकुंभ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम से सीधी लौट रहीं थीं. जानकारी के अनुसार, यह हादसा सीधी जिले की मोहनिया टनल के पास हुआ है. शाम करीब पांच बजे कार्यक्रम खत्म होने के बाद बसें सीधी के लिए रवाना हुईं थीं. बताया जा रहा है कि मरने वालों का आंकड़ा और बढ़ सकता है. यह हादसा रात करीब 9 बजे हुआ.

MP Accident
MP Accident

MP Accident में कैसा हुआ हादसा

तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बसों को टक्कर मार दी. दो बसें 10 फीट गहरी खाई में गिर गईं. वहीं, एक बस हाईवे पर ही पलट गई. ट्रक सीमेंट से भरा था, टक्कर के बाद पलट गया. मोहनिया टनल के पास दो बसें रुकी थीं, जहां कार्यक्रम में शामिल होने वालों के लिए चाय-नाश्ते की व्यवस्था की गई थी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए, गंभीर घायलों को 2-2 लाख रुपए और साधारण घायलों को 1-1 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया. मुख्यमंत्री शिवराज रात में ही घटना स्थल पहुंचे. उन्होंने हालात का जायजा लिया.

इसे भी पढ़ें: PM Modi in Nagaland: हाथ में भाला लिए पारंपरिक वेशभूषा में दिखे पीएम मोदी, नागालैंड में क्या बोले प्रधानमंत्री

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस, टेक्नोलॉजी और पॉलिटिक्स में है. इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी (MJMC) जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chaitra Navratri 2023: नवरात्र का आठवां दिन, मां के किस स्वरूप की होती है पूजा?

Chaitra Navratri 2023: हिंदू धर्म में नवरात्र का विशेष...

Gold Price Update: ग्लोबल मार्केट में कमजोरी के चलते गिरे सोने-चांदी के दाम, चेक करें ताजा भाव

Gold Price Update:  अंतरराष्ट्रीय बाजार में बहुमूल्य धातुओं की...

Aaj ka rashifal: आज किस राशि पर मेहरबान रहेंगे बुध, और किस राशि को बुध को मनाने की होगी ज़रूरत?

Aaj ka rashifal: ज्योतिष शास्त्र में व्यक्ति की ग्रह चाल के...

Hair Care Tips: लुक दिखने लगा है ओल्ड एच? 5 टिप्स से गंजे सिर पर भी उग जाएंगे बाल!

Hair Care Tips: बालों का झड़ना एक सामान्य समस्या है...