comscore
Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

श्रद्धा हत्याकांड पर सनसनीखेज खुलासा! बदबू आने के डर से प्रेमी आफताब ने आंतों का बना दिया था कीमा, जानें अपडेट

Published Date:

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस अब मामले में दिन पर दिन केस की परतें खोल रही हैं, जिसमें ऐसे सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं, जिससे किसी की भी रूह कांप जाएगी. 26 साल की श्रद्ध के प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला (28) ने बदबू आने के डर से उसकी आंतों का कीमा बना दिया था, क्योंकि वह पहले फाइव स्टार होटल में सेफ की ट्रेनिंग ले चुका था.

वहीं आज आरोपी आफताब पूनावाला को महरौली थाने से लाया गया है. फिर उसे जंगल में उस जगह पर ले जाया गया जहां उसने कथित तौर पर श्रद्धा के शरीर के अंगों को ठिकाने लगाया था. दिल्ली पुलिस सूत्र का कहना है कि ‘श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस आफताब के प्रोफाइल की जानकारी बम्बल से मांग रही है जिससे उन महिलाओं का विवरण मिल सके जो आफताब के घर उस समय उससे मिलने आई जब शरीर रेफ्रिजरेटर में रखा था, पुलिस संभावना तलाश रही है कि कहीं इनमें से कोई महिला हत्या के पीछे का कारण तो नहीं’.

दोनों के कॉमन फ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया

दिल्ली पुलिस सूत्र के अनुसार आफताब पूनावाला और श्रद्धा वाकर के एक कॉमन फ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, यह वह दोस्त है जिसने श्रद्धा के पिता को उसके सम्पर्क-वर्जित होने के बारे में सूचित किया था. पुलिस का कहना है कि श्रद्धा के शरीर के अंगों को काटने के लिए केवल एक हथियार का इस्तेमाल किया गया था, आफताब ने शरीर के अंगों को काटने के लिए एक मिनी आरी का इस्तेमाल किया था। मिनी आरी अभी तक बरामद नहीं हुई है’.

पिता बोले-‘आफताब को मिले मौत की सजा’

वहीं इस श्रद्धा डेथ केस में लड़की के पिता ने विकास वॉकर ने बताया है कि ‘हम आफताब के लिए मौत की सजा की मांग करते हैं, मुझे भरोसा है दिल्ली पुलिस पर और जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है. श्रद्धा अपने चाचा के करीब थीं, मुझसे ज्यादा बात नहीं करती थीं’.

‘देश में लव जिहाद चल गया एक मिशन की तरह’

इस हत्याकांड को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि ‘देश के अंदर लव जिहाद एक तरह से मिशन चल गया है. हिंदु लड़कियों को बहला कर अपने साथ जोड़ना और उसके बाद उसे छोड़ देना या मार देना, ये दुर्भाग्यपूर्ण है’.

ये भी पढ़ें: इश्क का कत्ल! जल्लाद BF ने आरी से लड़की के 35 टुकड़े कर जंगल में फेंके, जानें क्यों घोटा ‘मोहब्बत’ का गला

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IQOO Z6 Pro Offer: 64MP कैमरे वाले 5G फोन पर मिल रही बम्पर छूट, जानें कीमत

IQOO Z6 Pro Offer: स्मार्टफोन की जबरदस्त रेंज इन...

WhatsApp Smart Tips: बिना किसी को पता लगे अनचाहे लोगों को करें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक, जानें कैसे

WhatsApp Smart Tips: व्हाट्सऐप बेहतरीन मैसेजिंग एप्लीकेशन है. इसका...

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...