बजट कम होने कारण हम नहीं खरीद सके ग्लेन मैक्सवेल: वीवीएस लक्ष्मण

  
बजट कम होने कारण हम नहीं खरीद सके ग्लेन मैक्सवेल: वीवीएस लक्ष्मण

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण Vvs Laxman ने IPL 2021 के ऑक्शन के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने कहा "हम कुछ प्लेयरों की तरफ देख रहे थे लेकिन उन्हें हासिल नहीं कर सके. खासकर हम ग्लेन मैक्सवेल को खरीदना चाहते थे, वहीं इंडियन प्लेयर्स में केदार जाधव और यहां तक कि कृष्णप्पा गौतम को भी लेना चाहते थे. हालांकि दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से इन खिलाड़ियों के लिए काफी महंगी बोली लगी और ये हमारे बजट से बाहर चले गए."

वीवीएस लक्ष्मण ने आगे कहा " आखिर में हमने मुजीब उर रहमान को खरीदा और सुचित को भी लिया जो एक अंडर रेटेड बॉलर हैं. वो एक जबरदस्त फील्डर भी हैं और बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं. जिन तीन खिलाड़ियों को हमने खरीदा है उससे काफी खुश हैं. इससे हमारी टीम और मजबूत हो गई है."

आईपीएल ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद के पास केवल 10.75 करोड़ पर्स में थे. उन्हें तीन खिलाड़ियों की जगह भरनी थी. बतादे, कि ग्लेन मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14.25 करोड़ की भारी-भरकम रकम में खरीदा, वहीं कृष्णप्पा गौतम को चेन्नई सुपर किंग्स ने 9.25 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया.

ये भी पढ़ें: IPL Auction 2021 : चेन्नई ने रिटेन किए सबसे ज़्यादा उम्रदराज़ खिलाड़ी, तो राजस्थान ने चुनी सबसे युवा टीम, देखे

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी