प्रधानमंत्री से मिलने के बाद अब जेपी नड्डा के घर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, बातचीत शुरू

JP Nadda
Image Credits: Yogi Adityanath/Instagram

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज यानि शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से दिल्ली में उनके सरकारी आवास पर मिलने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पहुंच गए हैं. अब उनके साथ बातचीत चल रही है.

दोनों लोगों के बीच बातचीत हो गई है. माना जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं इसको लेकर भी बैठक चर्चा हो सकती है. इसके अलावा इस मुलाकात के बाद कैबिनेट विस्तार पर भी मुहर लग सकती है.

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम और सीएम की इस मुलाकात के बाद दो दिन पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले जितिन प्रसाद को मंत्री पद दिया जा सकता है. योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी से मिलने बाद 12:30 बजे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ भी बैठक आयोजित करेंगे. फिर वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात कर सकते हैं.

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. दरअसल, लगभग एक महीने से उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ पार्टी के अंदर से ही विरोध के सुर बाहर निकल रहे हैं. इसको देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पीएम मोदी से मुलाकात करना जरूरी माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें: डॉक्टर्स हैरान! वैक्सीन लगवाकर नासिक स्थित यह बुज़ुर्ग बना मैग्नेट-मैन, देखें वीडियो