कोरोना से स्थगित हुए PSL के बचे हुए मैच अब जून में खेले जाएंगे

  
कोरोना से स्थगित हुए PSL के बचे हुए मैच अब जून में खेले जाएंगे

छह खिलाड़ियों और एक स्टाफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण पिछले सप्ताह चार मार्च को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित हुई पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) अब जून में खेली जाएगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) और छह क्लबों के मालिकों ने गुरुवार को यह फैसला किया.

बतादें मई में पाकिस्तान की टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलकर लौटेगी और जून के अंत में उन्हें इंग्लैंड रवाना होना है. ऐसे में जून के शुरुआती तीन सप्ताह का इस्तेमाल पीएसएल मैचों के लिए किया जा सकेगा. हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीएसएल को जून में इसलिए भी आयोजित करना चाहेगा क्योंकि अप्रैल और मई में लगभग सभी खिलाड़ी आईपीएल खेलने में व्यस्त रहेंगे, ऐसे में पीएसएल में खेलना किसी की प्राथमिकता में नहीं होगा. यह चीज भी पीसीबी ने ध्यान में जरूर रखी होगी.

https://twitter.com/thePSLt20/status/1369974152183054359?s=20

लीग में कुल 34 मैच खेले जाने थे, जबकि केवल 14 ही मैच पूरे हुए. पीसीबी ने कहा कि लीग के अधिकतर मामले दो विभिन्न टीमों से आए हैं. पीसीबी को कोरोना का पहला मामला एक मार्च को मिला था. पीसीबी ने तब कहा था, ‘हम सभी प्रतिभागियों के सुरक्षित रूप से रवाना होने पर फोकस करेंगे जिसमें रिपीट पीसीआर टेस्ट, टीके और क्वारंटीन शामिल है’

इससे पहले पीसीबी ने एक बयान में कहा था कि दो टीमों के तीन और खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं और वे दस दिन तक क्वारंटीन में रहेंगे.

ये भी पढ़ें: 2025 तक मैं रहूंगा वर्ल्ड का सबसे बेस्ट क्रिकेटर: रविंद्र जडेजा

Share this story

Around The Web

अभी अभी