Fashion Tips: आप भी कर सकते हैं ट्राई Samantha का ये बेहद खूबसूरत बनारसी साड़ी लुक

Image Credit: Instagram

नई दिल्ली: साउथ की अदाकारा और द फैमिली मैन-2 स्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने हाल ही में अपने खूबसूरत ब्राइडल फोटोशूट से हर किसी का मन मोह लिया है। सामंथा ने अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में खूबसूरत लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो एक दुल्हन की तरह तैयार नज़र आ रही हैं। साउथ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लुक्स के चलते छाई रहती हैं। एक बार फिर उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में आया है, तो आइए आपको दिखाते हैं सामंथा कुछ तस्वीरें, जिन पर जम कर फैन्स अपना प्यार दिखा रहें हैं। आप भी सामंथा के इस बेहतरीन लुक को कैरी कर सकती हैं।

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का यह ब्राइडल अवतार फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। दिलचस्प बात ये है कि सामंथा अक्किनेनी का ये ब्राइडल लुक हमें उनकी शादी की तस्वीररों की याद दिला रहा है। अपनी शादी में भी एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक कुछ इस प्रकार ही था। सामंथा ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ साल 2017 में शादी की। उस वक्त भी सामंथा अपनी शादी में पारंपरिक क्रीम कलर की सिल्क साड़ी और महरून ब्लाउज साथ ही इसी तरह ही मांग टीके में नजर आई थी।

सामंथा अपनी तस्वीरों में हमेशा ही खूबसूरत नजर आतीं हैं। इस साड़ी के लुक में सामंथा गजब ढहा रही हैं। सामंथा ने बनारसी रेड कलर की साड़ी पहन रखी है। साथ ही उन्होंने अपने बालों की खूबसूरती को बढ़ाने के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक के लिए गजरा भी लगाया हुआ है। हाथों में रेड और गोल्डन चूड़ियों को मिक्स कर के एक खूबसूरत सा सेट पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने कानों में मेचिंग के झुमके पहने हुए है जो उनकी खूबसूरती और बढ़ा रहे हैं। वहीं, माथे पर एक छोटी सी लाल बिंदी उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है। वहीं, उन्होंने अपने माथे पर मांग टीका भी पहना हुआ है, जो उनके लुक को और निखार रहा है। एक्ट्रेस ने साथ ही अपने गले में मेचिंग का सेट पहना हुआ है जो उनके नेक की खूबसूरत बढ़ा रहा है। अगर आप भी किसी फंक्शन के लिए ऐसा ही कुछ कैरी करने का सोच रहे हैं, तो यहां से टिप्स लेना तो बनता है। आप भी अब सामंथा का ये ट्रेडिशनल ब्राइडल लुक फॉलो कर सकतीं हैं और किसी भी शो की शोभा बढ़ा सकतीं है।

ये भी पढ़े: Beauty Tips- डबल चिन से छुटकारा पाने के लिए करें इन योग आसनों का नियमित अभ्यास