भारतीय कुर्ते को ढ़ाई लाख में बेच रहा ‘Gucci’, सोशल मीडिया यूज़र्स ने किया ट्रोल

वर्ल्ड फेमस इटालियन फैशन हाउस गुच्ची (Gucci) सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गया है और खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, इंडियन ट्रेडिशनल कुर्ती की तरह दिखने वाले लिनेन के काफ्तान (kaftan) को गुच्ची 1.5 लाख से 2.5 लाख रुपये में बेच रहा है.

बतादें काफ्तान, आमतौर पर एशियाई देशों में पहना जाने वाला एक फेमस कपड़ा है, जो भारतीय कुर्ता की याद दिला रहा है. भारत में इस ड्रेस को 150 से लेकर 1,500 रुपये तक में खरीदा जा सकता है. यूजर्स का कहना है कि जब यह ड्रेस इतनी सस्ती है तो इसे महंगे दाम पर क्यों बेचा जा रहा है.

सभी जानते हैं कि गुच्ची एक बहुत ही महंगा ब्रांड है, जो अक्सर ही अपने कपड़ों और उनकी कीमतों की वजह से चर्चा में रहता है. अब एक बार फिर गुच्ची के हद से ज्यादा कपड़ों के प्राइज़ ने लोगों को हैरान परेशान कर दिया है और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक यूजर ने मज़ाकिया अंदाज में लिखा, “गुच्ची स्वीटी मैं आपको वही कुर्ता सरोजिनी मार्केट से $5 से कम में खरीद दूंगी.”

देश विदेश में पॉपुलर है गुच्ची

जानकारी के लिए बता दें कि फैशन हाउस गुच्ची अपने प्रोडक्ट्स को लेकर लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. यह फैशन हाउस अक्सर ही अपने कपड़ों और उनकी कीमतों की वजह से सुर्खियों में रहता है. देश विदेश में इस ब्रांड को लोग यूज करते हैं. यही वजह है कि गुच्ची के कपड़ों की कीमत इतनी ज्यादा है. हालांकि, लिनेन के काफ्तान की कीमत इतनी ज्यादा क्यों है, इसपर अभी तक कंपनी की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें: नेस्ले ने किया कुबूल! मैग्गी सहित उनके 60 प्रतिशत प्रोडक्ट्स अनहैल्दी