आलिया भट्ट के ग्लोइंग स्कीन सीक्रेट से उठा पर्दा, जानें यहां…

ALIA BHAT BIRTHDAY
IMAGE CREDITS: INSTAGRAM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इस फिल्म में आलिया सीता का रोल निभाती नज़र आएंगी जिसके लिए उन्होंने करोड़ों की फीस ली है.

जिसकी चर्चा जोरों से हैं. वहीं आलिया अपनी फिल्मों के साथ अपने लुक को लेकर भी कई बार सुर्खियों में रहतीं हैं. उनका लुक दर्शकों को खूब भाता है. उनकी ब्यूटी के सभी फैंस दिवाने हैं.

ऐसे में हर कोई आलिया की ग्लोइंग स्कीन का राज जानना चाहता है. आइये जानते हैं आलिया भट्ट की चमकती त्वचा का राज़. दर्सल एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया है कि वह स्किन केयर में लिए शहद के मास्क का उपयोग ज्यादा करती है.

सिर्फ 15 मिनट के लिए अपने चेहरे पर शहद लगाने के बाद ठंडे पानी से चेहरे को धो लेती है. जिसके बाद उनकी स्कीन ग्लोइंग होने के साथ जवां भी दिखती है. बता दें कि आलिया का कहना है कि जिस प्रकार शरीर को रोज खाने की आवश्यकता होती है.

उसी प्रकार त्वचा के लिए भी नियमित भोजन जरूरी होता है. ऐसे में त्वचा को सेहतमंद बनाने का भोजन है मॉइस्चराइजर है, जो त्वचा को अंदर से बाहर तक मुलायम रखता है. एक्ट्रेस अपनी त्वचा को मुलायम बनाने के लिए मॉइश्चराइजर का भी इस्तेमाल करती हैं.

हालांकि आलिया का यह भी कहना है कि कैमिकल युक्त मेकअप, कॉस्मेटिक्स का ज्यादा इस्तेमाल स्किन को नुकसान पहुंचा सकता है, ऐसे में आलिया बगैर मेकअप के रहना पसंद करती हैं.

ये भी पढ़ें: गर्मियों में करें ये ट्रेंड फॉलो, बॉलिवुड से लेकर हॉलिवुड तक नहीं हैं इसे अछूती