Greater Noida: गलगोटिया यूनिवर्सिटी के फूड कोर्ट में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, सारा सामान जलकर खाक

  
Greater Noida: गलगोटिया यूनिवर्सिटी के फूड कोर्ट में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, सारा सामान जलकर खाक

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी (Galgotias University) के फूड कोर्ट में काल देर रात भयंकर आग लग गई. मामले की सूचना पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गई तो मौके पर तीन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग इतनी तेज थी सारा सामना जलकर खाक हो गया. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी है. आग को पूरी तरह से बुझा दिया गया है. इस घटना में कोई भी जनहानि नहीं हुई है.

दरअसल, कल रात को करीब 03ः24 बजे थाना दनकौर क्षेत्र स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी के फूड कोर्ट में अचानक आग लग गई. आग लगने की सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुए तीन फायर सर्विस यूनिट व थाना दनकौर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया लेकिन तब तक सारा सामान जलकर खाक हो गया. आग को बुझाते हुए फायर टीम का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि अग्निशमनकर्मी पानी डालकर आग शांत करते दिख रहे हैं. इस दौरान धुआं निकलता हुआ दिख रहा है.

https://twitter.com/tvn_hindi/status/1652905210304688134

वहीं इस घटना पर पुलिस ने जानकारी देकर बताया है कि यह मामला कल देर रात का है. जैसे ही फायर टीम को जानकारी मिली थी तुरंत तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू कर बुझा दिया. घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है. बता दें कि सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए फूड कोर्ट में फायर गैस सिलेंडर भी रखे थे जिनकी मदद से भी आग शांत की गई है. हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि इस घटना में कितने का नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें: इन तीन दिन रात 11 से सुबह 5 बजे तक बंद रहेगा एलिवेटेड रोड, इन रास्तों का करें प्रयोग

Share this story

Around The Web

अभी अभी