Noida: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चलने वाले वाहन चालक ध्यान दें! चौड़ीकरण के चलते इन रास्तों का करें प्रयोग

  
Noida: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चलने वाले वाहन चालक ध्यान दें! चौड़ीकरण के चलते इन रास्तों का करें प्रयोग

अगर आप ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ अपने ऑफिस या घर रोजाना आते जाते हैं, तो पहले यह खबर पढ़ लें, क्योंकि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे (Noida-Greater Noida Expressway) पर सेक्टर-96 अंडरपास में चौड़ीकरण का काम शुरू कर दिया गया है जिसके चलते सर्विस लेन को मुख्य मार्ग से जोड़ दिया गया है. वाहन चालकों को किसी प्रकार की असुविधा न हो इसलिए अन्य मार्गों से लोगों को निकलने के लिए एडवाइजरी जारी की गई है.

दरअसल, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चौड़ीकरण का काम शुरू किया गया है जिसके कारण ट्रैफिक पुलिस ने रूट को डायवर्ट कर दिया है. निर्माण कार्य के कारण सर्विस लेन को मुख्य मार्ग में समाहित कर यातायात का संचालन किया जा रहा है. साथ ही वाहन चालकों से नीचे दिए दिए रास्तों का प्रयोग करने के लिए कहा गया है.

इन रास्तों का करें प्रयोग

1- वाहन चालक ग्रेटर नोएडा से नोएडा/दिल्ली की ओर जाने वाला यातायात एक्सप्रेस-वे से सेक्टर-132 सर्विस रोड से हाजीपुर अंडरपास से होकर सेक्टर-44 गोलचक्कर से महामाया फ्लाई ओवर का प्रयोग कर गन्तव्य की ओर जा सकेंगे.

2- ग्रेटर नोएडा से नोएडा/दिल्ली की ओर जाने वाला यातायात एक्सप्रेस-वे से सेक्टर-128 सर्विस रोड से हाजीपुर अंडरपास से होकर सेक्टर-44 गोलचक्कर से महामाया फ्लाई ओवर का प्रयोग कर गन्तव्य की ओर जा सकेंगे.

वहीं अगर वाहन चालकों को किसी भी प्रकार की असुविधा होती है तो वह यातायात हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकते हैं. लोगों से अपील की गई है कि असुविधा से बचने हेतु वैकल्पिक मार्गाें का प्रयोग करें.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड पब्लिक स्कूल हुआ सील, अधर में लटका 1,500 बच्चों का भविष्य, जानिए क्यों हुई कार्रवाई

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी