Noida: पुलिस कमिश्ननर लक्ष्मी सिंह ने एनजीओ के साथ मिलकर 150 स्ट्रीट बच्चों का कराया एडमिशन, बांटे स्कूल बैग

  
Noida: पुलिस कमिश्ननर लक्ष्मी सिंह ने एनजीओ के साथ मिलकर 150 स्ट्रीट बच्चों का कराया एडमिशन, बांटे स्कूल बैग

Noida: नोएडा के सेक्टर-108 स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय में पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने आज यानि बुधवार को एचसीएल फाउंडेशन व एनजीओ चेतना के साथ मिलकर नन्हे परिन्दे कार्यक्रम के अंतर्गत बच्चों को स्कूल बैग और मिष्ठान वितरित किए. साथ ही उन्होंने शिक्षा से वंचित 150 स्ट्रीट बच्चों का एडमिशन कराया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी.

दरअसल, बहुत से बच्चे ऐसे हैं जो कि पढ़ना चाहते हैं लेकिन किन्हीं कारणवश वह पढ़ नहीं पाते हैं. ऐसे बच्चों के लिए पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह आगे बढ़कर आई हैं और एक मिसाल पेश की है. एचसीएल फाउंडेशन व एनजीओ चेतना और सीपी लक्ष्मी सिंह ने नन्हे परिन्दे कार्यक्रम के अंतर्गत पुलिस आयुक्त कार्यालय में बच्चों को स्कूल बैग और उपहार बांटें.

फिर उन्होंने बेसिक शिक्षा अधिकारी गौमतबुद्धनगर से वार्ता कर शिक्षा से वंचित 150 स्ट्रीट बच्चों का एडमिशन कराया, जिससे बच्चों के चेहरे खिल उठे. इसके बाद लक्ष्मी सिंह ने बच्चों को मिठाई भी वितरित की. इस दौरान ही पुलिस कमिश्नर ने बच्चों से बातचीत भी की. साथ ही उन्होंने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बच्चों को पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया.

(Reported By: Rishabh Bajpai, Edited By: Punit Bhardwaj)

इसे भी पढ़ें: Noida: निकाय चुनाव को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित, सभी बूथों पर कराई जाएगी वीडियोग्राफी

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी