Special Story: महिलाओं ने मन भर के फ्री में खाए 50 हजार से अधिक गोलगप्पे, जानिए कहां हुआ आयोजन

  
Special Story: महिलाओं ने मन भर के फ्री में खाए 50 हजार से अधिक गोलगप्पे, जानिए कहां हुआ आयोजन

Special Story: महिलाओं ने मन भर के फ्री में खाए 50 हजार से अधिक गोलगप्पे, जानिए कहां हुआ आयोजन गोलगप्पे का नाम सुनते ही महिलाओं के मुंह में पानी आ जाता है सोचिए जरा कि अगर आपको गोलगप्पे फ्री में अनलिमिटेड खाने के लिए मिले तो क्या आप ऐसा मौका अपने हाथ से जाने देंगे. आपका जवाब होगा नहीं, लेकिन ग्रेटर नोएडा में एक ऐसा ही आयोजन महिलाओं के लिए रखा गया था जिसमें उन्हें फ्री में गोलगप्पे खिलाए गए।

6 घंटे तक फ्री में महिलाओं को गोलगप्पे खिलाएं गए

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में ग्रेटर नोएडा के एल्फा-1 स्थित बाबू रत्न रेस्टोरेंट मालिक ने कल यानि बुधवार को 6 घंटे तक लगातार फ्री में महिलाओं को गोलगप्पे खिलाएं हैं जिसमें 50,000 से अधिक पानीपुरी खिलाई गई हैं.

महिलाओं ने दिल खोलकर गोलगप्पे खाकर लुत्फ उठाया

इस कार्यक्रम का आनंद उठाते हुए हर उम्र की महिलाओं ने दिल खोलकर गोलगप्पे खाकर लुत्फ उठाया. साथ ही महिलाओं ने कहा कि ये आयोजन हम सब के लिए बहुत खास है. इस तरह के कार्यक्रम सोसायटी में होते रहने चाहिए.

वहीं बाबू रत्न रेस्टोरेंट मालिक ने कहा कि मैं पिछले पांच साल से इस तरह के आयोजन कर रहा हूं. समाज में महिलाओं की उपस्थिति बहुत अनिवार्य है. प्रोग्राम में ग्रेटर नोएडा की सभी महिलाओं को निमंत्रण दिया गया था।

ये भी पढ़ें- PM Kisan Samman Nidhi Yojana: नहीं आई 13वीं किस्त? किसान भाई फौरन करें ये काम, खाते में आ जाएगा पैसा

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी