Sawan 2022: अगर आपकी हथेली पर भी बनता है ये निशान, तो समझ लीजिए शिव जी हैं आप पर मेहरबान

Sawan 2022
image Credit:- thevocalnewshindi

Sawan 2022: सावन का महीना शिव जी को अति प्रिय है. इस महीने में भोलेनाथ के भक्त उन्हें खुश करने के लिए तरह-तरह के उपाय करते हैं. ऐसे में यदि आप भी शिव जी के बहुत बड़े भक्त हैं, तो हमारे आज के इस लेख में हम आपको आपकी हथेली पर बने एक ऐसे निशान के बारे में बताने वाले हैं.

ये भी पढ़े:- ऐसे मिली थी भोलेनाथ शिव जी को उनकी तीसरी आंख, पीछे छिपा है ये बड़ा रहस्य

जोकि यदि आपके भी हाथ पर मौजूद है, तो इसे भगवान भोलेनाथ का विशेष आशीर्वाद समझा जाता है. साथ ही ऐसा माना जाता है कि जिसके भी हथेली पर ये निशान मौजूद है, उसपर शिव जी की विशेष कृपा बनी रहती है. तो चलिए जानते हैं…

Money line in palmistry

अगर आपकी हथेली पर भी बने हैं निशान, तो आप हैं बेहद भाग्य

अगर आपकी हथेली पर त्रिशूल का निशान बना है, यानी यदि आपकी भाग्य रेखा और मस्तक रेखा पर त्रिशूल बना है, तो इसे भगवान शिव का आप पर विशेष आशीर्वाद माना जाता है. हथेली पर बना त्रिशूल का निशान आपको यह बताता है कि आपको जीवन में काफी तरक्की और पैसा मिलेगा.

अगर आपकी हथेली पर डमरु का निशान बना है, तो ऐसा माना जाता है कि महादेव स्वयं आपकी रक्षा करते हैं. इतना ही नहीं, जिन लोगों की हथेली पर डमरु का निशान बना होता है, वह एक शानदार जीवन व्यतीत करते हैं.

Inter Caste Marriage line in Palmistry

हथेली पर बना आधे चंद्रमा का निशान भी आपको जीवन में काफी तरक्की दिलाता है. आपकी हथेली पर बना आधे चंद्रमा का निशान आपको शिव जी की कृपा दिलाती है. साथ ही आपके दाम्पत्य जीवन में भी खुशहाली बनी रहती है.

जिन लोगों के हथेली में कमल का चिन्ह बना होता है, ऐसे लोग राजसी जीवन व्यतीत करते हैं. इतना ही नहीं ऐसे लोग गरीब व्यक्ति के घर में जन्म लेकर भी काफी बड़े व्यक्ति बनते हैं.