Sawan 2022: सावन के शेष दिनों में इन 5 राशियों का चमकने वाला है भाग्य, शिवजी भी रहेंगे मेहरबान

Sawan 2022
image Credit:- thevocalnewshindi

Sawan 2022: बीते महीने से सावन का महीना चल रहा है, इस महीने में भगवान भोलेनाथ के भक्त शिवजी की विशेष पूजा अर्चना करके उनका आशीर्वाद पाते हैं. साथ ही शिवजी को प्रसन्न करने के लिए विधि विधान से उनकी आराधना करते हैं.

ये भी पढ़े:- इन 10 चीजों को चढ़ाने से बहुत प्रसन्न होते हैं भोलेनाथ, देते हैं मनचाहा वरदान

यही कारण है कि शिव जी से विशेष कृपा पाने के लिए उनके भक्त उन्हें प्रसन्न करने का हर संभव प्रयास करते हैं. ऐसे में हमारे आज के इस लेख में हम आपको उन पांच भाग्यशाली राशियों के बारे में बताएंगे. जिन पर भगवान शिव विशेष कृपा बरसा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं…

Sawan 2022

इन 5 राशियों पर है शिवजी की विशेष कृपा

मिथुन राशि के जातकों को सावन के बचे हुए दिनों में भगवान शिव की आराधना करने पर मनचाहा फल प्राप्त होगा. सावन के दिनों में आपके दांपत्य जीवन में भी खुशहाली आएगी. साथ ही आप पर देवी मां की भी विशेष कृपा बनी रहेगी.

सिंह राशि को सावन के दिनों में भगवान शिव के साथ माता पार्वती और देवी लक्ष्मी का भी विधि विधान से पूजन करना चाहिए. सावन के दिनों में सिंह राशि को अचानक धन लाभ हो सकता है. साथ ही इस अवधि में आपको मेहनत का भी फल मिलेगा.

Sawan 2022

कर्क राशि के जातकों को सावन के शेष दिन विशेष कृपा बरसाने वाले हैं. आपके जीवन में भोलेनाथ की विशेष कृपा दृष्टि रहने वाली है. ऐसे में यदि आप सावन के बचे हुए दिनों में शिव जी को खुश करने के लिए पूजा पाठ करते हैं. तो आपके दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी. व्यापारियों को इस अवधि में लाभ होने की संभावना है.

धनु राशि के जातकों को सावन के बचे हुए दिन कोई विशेष कामयाबी दिला सकते हैं. इसके अलावा कार्यक्षेत्र में आपके प्रमोशन के भी आसार हैं. धनु राशि के जातकों को सेहत का भी लाभ प्राप्त होगा. इतना ही नहीं धनु राशि के जातक सावन के बचे हुए दिनों में शिव जी का रुद्राभिषेक करें, तो उनके जीवन में देवी लक्ष्मी की कृपा बरस सकती है.

sawan 2022

मीन राशि के जातकों को शिव जी की विशेष कृपा मिलने वाली है. माता पार्वती के आशीर्वाद से आपके जीवन में धन से जुड़ी दिक्कतें दूर होंगी. इस अवधि में आपको आकाश में धन लाभ होने की संभावना है. साथ ही इस अवधि में आप वाहन आदि भी खरीद सकते हैं. मीन राशि के जातकों को नौकरी और कार्यक्षेत्र में पदोन्नति के भी अवसर मिलेंगे.