comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Shani gochar 2023: शनि का राशि परिवर्तन अगले साल इन राशियों के लिए रहने वाला है लकी, जानें कहीं आपकी राशि तो इसमें नहीं

Published Date:

Shani gochar 2023: शनिदेव हिंदू धर्म में न्याय प्रिय देवता के तौर पर पूजे जाते हैं. आज शनिवार के दिन शनिदेव के भक्त उन्हें खुश करने के लिए अनेक तरीके के उपाय आदि करते हैं. शनि जोकि व्यक्ति के अच्छे कर्म का उसे सही फल देते हैं, जबकि बुरे कर्म वालों को दंड देते हैं.

ऐसे में अभी शनि देव जोकि कुम्भ राशि में गोचर करने वाले हैं, जोकि शनि देव की ही स्वराशि है. जिसके चलते ज्योतिष की कुछ एक राशियां लाभ कमाने वाली हैं. जोकि आने वाले साल में शनिदेव की छत्र छाया में रहेंगी.

shanidev
Image credit:- thevocalnewshindi

हमारे आज के इस लेख में हम आपको ज्योतिष की उन्हीं 3 राशियों के बारे में बताएंगे, जोकि आने वाले साल में फायदा कमाने वाली हैं, तो चलिए जानते हैं…

ये भी पढ़ें:- आज के दिन तेल दान करने से क्या होता है? और क्यों प्रिय है शनिदेव को तेल…जानिए

साल 2023 में इन राशियों पर बनी रहेगी शनिदेव की दृष्टि

मकर राशि: शनि का कुम्भ राशि में गोचर मकर राशि के जातकों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा. शनिदेव आपकी राशि के दूसरे भाव में गोचर करेंगे. ऐसे में इस दौरान आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस राशि के व्यापारियों को कारोबार में लाभ की प्राप्ति होगी. इस अवधि में आपके आय के साधनों में बढ़ोतरी होगी. शनिदेव जोकि आपकी राशि के स्वामी है, उनका गोचर आपके लिए लाभकारी रहेगा.

shani
Image credit:- thevocalnewshindi

मिथुन राशि: ज्योतिष की इस राशि पर भी शनिदेव अगले साल मेहरबान होंगे. शनि का गोचर आपकी राशि के नौवें भाव में होगा, जिससे आपकआपके अटके सभी काम पूर्ण होंगे. आपको इस अवधि में आय के नए स्रोत मिलेंगे. आपको सम्पति का लाभ मिलेगा. अगर आप वाहन खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस दौर में आपकी ये इच्छा जरूर पूरी होगी. व्यापार के चलते की जा रही यात्राएं सफल होंगी.

shani or chandan ke upay
Image credit:- thevocalnewshindi

वृष राशि: शनिदेव का ग्रह गोचर आपकी राशि के दसवें भाव में होने जा रहा है. जोकि नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के जीवन में नए अवसर लेकर आएगा. व्यापारियों को इस अवधि में लाभ होने की संभावना है, जिससे आपकी आय में भी वृद्धि होगी. नौकरी पेशा लोगों को अपने काम की वजह से तारीफ मिलेगी और आपके साथी भी आपकी मदद करेंगे. आपको इस दौर में धन लाभ होगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

Anshika Johari
Anshika Joharihttps://hindi.thevocalnews.com/
अंशिका जौहरी The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि विशेषकर धर्म आधारित विषयों में है, और इस विषय पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी, बरेली से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...