comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeराशिफलGupt Navratri 2023: गुप्त नवरात्रि के दिन चमकने वाला है इन राशियों का भाग्य, देवी माता का बना रहेगा आशीर्वाद

Gupt Navratri 2023: गुप्त नवरात्रि के दिन चमकने वाला है इन राशियों का भाग्य, देवी माता का बना रहेगा आशीर्वाद

Published Date:

Gupt Navratri 2023: कल यानि 22 जनवरी से गुप्त नवरात्रि आरंभ हो रहे हैं. ऐसे में गुप्त नवरात्रि के दिनों में यदि आप देवी दुर्गा के नौ रूपों की विधि विधान से पूजा अर्चना करते हैं,

इसके साथ ही माता दुर्गा की 10 महाविद्याओं का विधि विधान से जप करते हैं, तो आपके जीवन में अवश्य ही देवी माता अपना विशेष आशीर्वाद बनाए रखते हैं.

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो गुप्त नवरात्रि के दिन कुछ एक राशियों का भाग्य हमेशा के लिए चमकने वाला है, जिनके बारे में आगे हम जानने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं….

Gupt Navratri 2023
Image credit:- thevocalnewshindi

गुप्त नवरात्रि के दिन किन राशियों का चमकेगा भाग्य

ज्योतिष शास्त्र की पहली राशि मेष राशि के जो जातक रोजगार की तलाश कर रहे हैं, गुप्त नवरात्रों में उनका इंतजार हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगा. गुप्त नवरात्रों में इस राशि के नौकरी पेशा लोगों को करियर में तरक्की मिल सकती है. साथ ही इस अवधि में आपकी यात्रा के योग बन रहे हैं.

गुप्त नवरात्र में कन्या राशि के जातकों को भी नौकरी और व्यापार से जुड़ी तरक्की प्राप्त होगी. इस अवधि में आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. इस अवधि में आप को उपहार भी मिल सकते हैं और आपकी कोई इच्छा भी पूर्ण हो सकती है. गुप्त नवरात्रों में आप नए कपड़े और गहने भी खरीद सकते हैं.

gupt navratri 2023
Image credit:- thevocalnewshindi

वृश्चिक राशि के जातकों को भी गुप्त नवरात्रों में बेहद लाभ होने वाला है. आपकी राशि के जातकों को इस अवधि में अवश्य कोई अच्छी सूचना मिलेगी. इतना ही नहीं आपका रुका हुआ पैसा भी आपको वापस मिल जाएगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस अवधि में आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. इसके साथ ही आपके जीवन में खुशहाली बनी रहेगी.

मकर राशि के जातकों को भी गुप्त नवरात्रों में कानूनी तौर पर बेहद ला प्राप्त होने वाला है. इस दौरान आपको कानूनी विवादों से छुटकारा मिलेगा. गुप्त नवरात्रों में आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं. इस अवधि में आपको धन लाभ होगा और आपके जीवन में खुशियां प्रवेश करेंगी.

ये भी पढ़ें:- इस नवरात्रि खुशियां हो जाएंगी दुगुनी, केवल करें ये चंद उपाय…

ज्योतिष शास्त्र की आखिरी राशि मीन राशि के जातकों को भी गुप्त नवरात्रों में बदलाव होने वाला है. इस अवधि में आपको अपनी बुद्धिमानी के चलते हर समस्या का समाधान प्राप्त होगा. इसके साथ ही आपको इस अवधि में लाभ प्राप्त करने का अवसर मिलेगा. किसी व्यक्ति द्वारा की गई सहायता आपको जीवन में अवश्य लाभ कराएगी. इसके साथ ही आपके रिश्तो में मजबूती आएगी. इस राशि के व्यापारियों को भी बेहद लाभ होने वाला है.

Anshika Johari
Anshika Joharihttps://hindi.thevocalnews.com/
अंशिका जौहरी The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि विशेषकर धर्म आधारित विषयों में है, और इस विषय पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी, बरेली से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...