Vastu For Wealth: रोटी का एक टुकड़ा बदल देगा आपकी किस्मत, रविवार के दिन कीजिए बस ये उपाय

Rumali Roti:
Image credits: Pixabay.com

Vastu For Wealth: वास्तु नियमों का हमारे जीवन में विशेष महत्व है. कहते हैं जो भी व्यक्ति अपने जीवन में किसी भी कार्य की शुरूआत तू नियमों को ध्यान में रखकर करता है, उसके जीवन में सुख शांति बनी रहती है. इसके विपरीत यदि कोई व्यक्ति वास्तु नियमों की अनदेखी करता हैं, या मानने से इनकार करता है. ऐसे व्यक्ति पर देवी लक्ष्मी कभी भी अपनी कृपा दृष्टि बनाए नहीं रखती हैं. जबकि प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रयासरत है,

जिसके लिए दिन रात कठिन परिश्रम करता है. इसके बावजूद उसे अपने कार्यों में सफलता नहीं मिल पाती. जिसका कारण वास्तु नियमों की अवहेलना करना है. हमारे आज के इस लेख में हम आपको रोटी से जुड़े कुछ एक वास्तु उपाय बताने वाले हैं. जिनको करने मात्र से आपके जीवन बदलाव आएगा. साथ ही देवी लक्ष्मी की भी कृपा आप पर बनी रहेगी. तो चलिए जानते हैं….

ये भी पढ़े:- आपकी भी धन और संपत्ति में हो जाएगी बढ़ोतरी, बस इसके लिए कीजिए वास्तु के ये सरल उपाय…

रोटी के उपाय बदल देंगे आपकी जिंदगी…

Vastu For Wealth

घर के बड़े बुजुर्ग अक्सर कहा करते हैं कि रोटी बनाने के दौरान सबसे पहली रोटी गाय और अंतिम रोटी कुत्ते के लिए अवश्य निकालें. इससे आपके जीवन में सदैव तरक्की और शांति बनी रहती है.

यदि आप अपने करियर और नौकरी को लेकर काफी परेशान रहते हैं. सदा रोटी के बर्तन से तीसरे नंबर पर रखी रोटी को ले. इसके बाद अपने बीच वाली उंगली और तर्जनी उंगली को तेल मे डुबो दें. इसके बाद उंगलियों से उस रोटी पर लकीर खींचे. इसके बाद बिना कुछ बोले दो रंग वाले कुत्ते को यह रोटी खिला दे. रविवार और गुरुवार के दिन यह उपाय करने पर आपको अवश्य लाभ होगा.

Vastu For Wealth

रोटी के छोटे-छोटे टुकड़े करके और उसमें चीनी मिलाकर चीटियों को खिलाएं. इससे आपके जीवन और काम में आ रही बात है हमेशा के लिए दूर हो जाएंगी.

कुंडली में मौजूद पितृ दोष और कालसर्प दोष को दूर करने के लिए गाय और कौवे को रोटी जरूर खिलाएं. इससे आपको लाभ होगा.

अपनी आर्थिक स्थिति को सही करने के लिए और शत्रुओं पर विजय पाने के लिए रोटी पर देसी घी लगाएं, और इसके चारों कोनों पर कुछ मीठा रख दें. इसके बाद उस रोटी को कौवा, गाय या किसी भिखारी को खिला दें. इससे आपको लाभ होगा.