Vastu Tips For Job: लाख कोशिशों के बाद भी नहीं मिल रही नौकरी? ये चमत्कारी उपाय हटाएंगे बेरोजगारी का ठप्पा…

Vastu Tips For Job
Image Credit:- thevocalnewshindi

Vastu Tips For Job: वास्तु का हर व्यक्ति के जीवन में एक विशेष महत्व होता है. वास्तु के बताए उपायों को यदि कोई व्यक्ति ठीक तरह से पालन करता है. तो वास्तु के नियम उसके जीवन में सुख शांति और समृद्धि बनाए रखते हैं. इसके विपरीत वास्तु के नियमों को ना मानने पर व्यक्ति के जीवन में कठिनाइयां आ जाती हैं.

ये भी पढ़े:- गर्मी के मौसम में पक्षियों को इस तरह से डालें दाना-पानी, दूर होगा वास्तु दोष….

ऐसे में यदि आप भी लगातार कोशिश करने के बावजूद अपने पसंद की नौकरी नहीं ढूंढ पा रहे हैं. तो हमारे आज के इस लेख में हम आपको वास्तु के कुछ एक उपाय बताने वाले हैं. जिनको करके आप अपनी पसंद की नौकरी पा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं…

Vastu Tips For Job

मनपंसद की नौकरी पाने को जरूर अपनाएं ये तरीके…

अगर आप अपने मन की नौकरी चाहते हैं, तो रोजाना बजरंगबली की पूजा करें. साथ ही अपने घर में उड़ते हुए हनुमान जी की फोटो लगाएं.

किसी भी नौकरी के साक्षात्कार के लिए जाते समय नहाने के पानी में थोड़ी सी हल्दी मिला लें. इससे आपको लाभ होगा.

नौकरी के इंटरव्यू जाते समय गाय को गुड़ चना और आटे का लड्डू बनाकर खिलाएं. इससे आपको गौ माता का भी आशीर्वाद मिलेगा.

Sarkari Naukri 2022

शनिवार के दिन ओम शं शनैश्चराय मंत्र का 108 बार जाप करने पर करियर में आने वाली रुकावटें दूर हो जाती हैं.

हर रोज पक्षियों को दाना खिलाने से भी आपकी नौकरी में आ रही अड़चनें दूर होती हैं. और यदि आप रोजाना पक्षियों को सात प्रकार का अनाज मिलाकर खिलाते हैं. इससे आपको मनपसंद नौकरी मिलने के आसार बढ़ जाते हैं.

नौकरी की बात करने के लिए जाते समय हाथ पर पीला कपड़ा या धागा जरूर बांधे. आपको लाभ होगा.

नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के लिए जाते समय कौवे को रोटी खिलाने से आपका काम बनता है.

Work From Home Jobs

जो लोग नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं उन्हें रोजाना हनुमान चालीसा पढ़नी चाहिए. साथ ही ओम श्री हनुमते नमः मंत्र का जाप भी करना चाहिए.

नौकरी में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए विघ्नहर्ता को मूंग का लड्डू चढ़ाएं. साथ ही सुपारी को कलावे में बांधकर गणेश जी को भेंट करें.

मनचाही नौकरी पाने के लिए उड़द की दाल के आटे की रोटियां बनाएं. और उसके 11 टुकड़े कर लें, जिनमें से 10 टुकड़ों को एक रुमाल में बांधे, और बाकी बचे एक टुकड़े को 11 भागों में तोड़ दें. इस दौरान ओम नमो महादेवी सिद्धि करनी नमो नमः मंत्र का जाप करें.