Weekly Rashifal (22 May 2022-28 May 2022): सिंह और कुंभ राशियों के लिए ये सप्ताह रहेगा जोखिम पूर्ण, जानिए अपनी राशि का हाल…

Weekly Rashifal
Image credit:- thevocalnewshindi

साप्ताहिक राशिफल (Weekly Rashifal (16 May 2022 – 22 May 2022): ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल का एक विशेष महत्व होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. जिससे कुछ राशि वालों को शुभ फल मिलते हैं, तो कुछ को अशुभ दौर से गुजरना पड़ता है. तो ऐसे में आज हम आपके लिए लाए हैं साप्ताहिक राशिफल(Weekly rashifal). ताकि आप ग्रहों की चाल के अनुसार अपनी राशि पर पड़ रहे शुभ और अशुभ प्रभाव को जान सकें. यही नहीं अगर आपकी राशि का समय अशुभ चल रहा है, तो उसके लिए कुछ उपाय भी हम आपको बताएंगे. तो चलिए जानते हैं आने वाला सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा?मेष राशि (mesh rashi): जातकों के जीवन में यह सप्ताह व्यक्तिगत मामलों में गति लेकर आएगा. समस्त कार्य उम्मीद के अनुरूप पूरे होंगे. अधिकतर स्पर्धाओं में सफलता मिलेगी. जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. जिम्मेदारियों का भार उठाना पड़ेगा. पेशेवर लोगों की सहायता मिलेगी. व्यापार में लाभ और विस्तार की योजनाओं में ध्यान केंद्रित रहेगा.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.29-PM-2-1024x683.jpeg
मेष राशि

मेष राशि (Mesh Rashi): इस सप्ताह इस राशि के जातकों के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की स्थितियाँ बन सकती है. व्यापार आदि की दृष्टि से भी सप्ताह अनुकूल नहीं है. इस सप्ताह इस राशि वालों को संयम एवं उत्साहपूर्ण कार्य करना होगा. भागदौड़ की भी अधिकता रहेगी. छोटे-मोटे कार्यों के बनने बिगड़ने से तनावपूर्ण स्थितियाँ बन सकती है. आर्थिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. खिलाड़ियों के लिए भी समय चुनौतीपूर्ण रहेगा.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.31-PM-3-1024x683.jpeg
वृष राशि

वृष राशि (vrish rashi): इस सप्ताह इस राशि के जातक निरन्तर क्रियाशील बना रहेगा. जातक तनाव एवं क्रोध जैसी परेशानियों से गुजर सकता है. तर्क-वितर्क जैसी परिस्थितियाँ बना सकता है. व्यवसायिक दृष्टि से सप्ताह मिलाजुला है. थोड़ी सावधानी से इस सप्ताह आगे बढ़ने की आवश्यकता है. इस सप्ताह सम एवं विषम परिस्थितियों का सामना जातक को करना पड़ सकता है. सूझ-बूझ एवं संतुलित बुद्धि से काम करना होगा.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.30-PM-5-1024x683.jpeg
मिथुन राशि

मिथुन राशि (mithun rashi): इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय अनुकूल रहेगा. घूमने-फिरने या विदेश जाने का भी अवसर मिल सकता है. किसी नये व्यापार या किसी नये प्रोजेक्ट पर कार्य करने के लिए यह सप्ताह बहुत अनुकूल है. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अनुकूल रहेगा. कोई बड़ी उपलब्धि या किसी प्रतियोगिता में सफल होने का योग बन सकता है. व्यवसाय करने वालों के लिए भी यह सप्ताह अनुकूल है.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.27-PM-2-2-1024x683.jpeg
कर्क राशि

कर्क राशि (kark rashi): इस सप्ताह इस राशि के जातकों को संघर्षों का सामना करना पड़ सकता है. मित्रों का भी सहयोग मिलेगा. विद्यार्थियों का मन भी जो सप्ताह के प्रारम्भ उलझा था पढ़ाई-लिखाई में मन कम लग रहा था. पढ़ाई-लिखाई में रुचि बढ़ेगी. कार्य-व्यापार की दृष्टि से सप्ताह मिलाजुला रहेगा. जातक राहत महसूस करेगा. सप्ताह के प्रारम्भ की चुनौतियों को यदि जातक सूझ-बूझ से आगे बढ़ाने में सफल होगा तो मध्य आते-आते जो अनुकूल परिस्थितियाँ बनेगी.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.30-PM-1-3-1024x683.jpeg
सिंह राशि

सिंह राशि (singh rashi): इस सप्ताह थोड़ा सावधानी से कार्य करें. कार्यों को नई दिशा देने के लिए पूर्ण योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़े. स्वास्थ्य पर भी ध्यान बनायें रखें. खाने-पीने में भी थोड़ी सावधानी रखें. कार्य-व्यापार की दृष्टि से भी सप्ताह बहुत अनुकूल नहीं है. इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय चुनौतीपूर्ण रहेगा. जातक के कार्यों में थोड़ी परेशानियाँ अभी बनी रहेगी. आज अधिक परिश्रम एवं संघर्ष के साथ जातक को अधिक जोखिम उठानी पड़ सकती है. जातक को थोड़ा मानसिक तनाव मिल सकता है.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.26-PM-4-1024x683.jpeg
कन्या राशि

कन्या राशि (kanya rashi): इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय थोड़ा मिलाजुला रहेगा.ल कार्य-व्यापार की दृष्टि से स्थितियाँ उत्तरोत्तर अनुकूल बनी रहेगीं. जीवन के इस उतार-चढ़ाव में अपनी गतिशीलता बनायें रखने की आवश्यकता है. विद्यार्थियों के लिए भी सप्ताह मिलाजुला रहेगा. जातक भी अपनी सूझ-बूझ से स्थितियों को आगे बढ़ाने में सफल होगा. निरन्तर सूझ-बूझ एवं कार्यकुशलता को ध्यान में रखकर सक्रिय बने रहने की आवश्यकता है.

This image has an empty alt attribute; its file name is image.jpeg
तुला राशि

तुला राशि (Tula rashi): इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय उत्साहवृद्धि एवं कार्यकुशलता से जातक उत्साहित बना रहेगा. घूमने-फिरने या देश-विदेश की यात्रा का भी योग है. घरेलू सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है. कार्यकुशलता एवं कर्मठता से विषम परिस्थितियों को अनुकूल बनाने में जातक सफल हो सकता है. प्रेम संबंधों में भी प्रगाढ़ता आयेगी. कार्य-व्यापार की दृष्टि से सप्ताह अनुकूल है.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.27-PM-1-3-1024x683.jpeg
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि (vrishchik rashi): इस सप्ताह इस राशि के जातकों का मिलाजुला रहेगा. जातक को सक्रियता बनायें रखनी होगी. थोड़ी चुनौतियों के साथ हर क्षेत्र में सफल होने का प्रबल योग है. खिलाड़ियों के लिए भी समय अनुकूल है. जातक के लिए कोई बड़ा कार्य बनने का योग बन सकता है. देश-विदेश की यात्रा का भी योग है. सरकारी सेवा से जुड़े लोगों के लिए अनुकूल परिस्थितियाँ बनेगीं. इस सप्ताह थोड़ा क्रोध पर नियंत्रण बनायें रखें. बाजार एवं शेयर मार्केट में पैसा लगाने पर बड़े लाभ की स्थिति बन सकती है.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.27-PM-5-1024x683.jpeg
धनु राशि

धनु राशि (dhanu rashi): इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय मिलाजुला रहेगा. किसी बड़ी प्रतिस्पर्धा में विजय मिल सकती है. कार्य-व्यापार की दृष्टि से भी सप्ताह लगभग उत्तम है. जातक यदि सूझ-बूझ से कार्य करेगा तो कार्यों को और ऊँचाई पर ले जाने में सफल हो सकता है. कई बड़े एवं चुनौतीपूर्ण थोड़ा संघर्षपूर्ण स्थितियाँ रहेगीं. छोटे-छोटे कार्यों के न बनने से थोड़ा तनाव की स्थिति बन सकती है. विद्यार्थियों के लिए भी समय अनुकूल है पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.28-PM-1-6-1024x683.jpeg
मकर राशि

मकर राशि (Makar rashi): इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय अनुकूल रहेगा. जातक के कई बड़े एवं महत्वपूर्ण कार्य बनेगें. आर्थिक स्थितियाँ निरन्तर अनुकूल बनने लगेगीं. भागदौड़ एवं खर्च की अधिकता रहेगी. यह सप्ताह संघर्ष एवं परिश्रम का है कई बड़ी एवं महत्वपूर्ण चुनौतियों को पूरा करने में जातक सफल हो सकता है. निरन्तर क्रियाशील बने रहने पर जातक अपनी योजनाओं को नई दिशा देने में सफल हो सकता है.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.26-PM-1-3-1024x683.jpeg
कुंभ राशि

कुंभ राशि (Kumbh rashi): इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय मिलाजुला रहेगा. थोड़ी बहुत विषम परिस्थितियों का भी सामना करना पड़ सकता है. मानसिक तनाव की स्थिति बन सकती है. सप्ताह अनुकूल है. बचत की स्थितियाँ बनेगीं. अनावश्यक भागदौड़ एवं खर्च से बचें. आर्थिक स्थितियों में गुणात्मक सुधार होगा. कार्य-व्यापार की दृष्टि से सप्ताह मिलाजुला रहेगा. सुख-सुविधा एवं कार्ययोजना की दृष्टि से सप्ताह थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहेगा.

मीन
मीन

मीन राशि (Meen Rashi): इस सप्ताह इस राशि के जातकों का समय अनुकूल रहेगा. प्रेम संबंधों में भी सुधार होगा एक दूसरे के प्रति समर्पण का भाव बढ़ेगा. आर्थिक एवं मानसिक तनाव की भी स्थिति बन सकती है. विष्णु की पूजा से जातक अपनी कार्य-क्षमता एवं अनुकूल परिस्थितियों का विशेष लाभ उठाने में सफल हो सकता है. कार्यों को नई दिशा देने पर जातक की लोकप्रियता में भी वृद्धि होगी.

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे