63 दिनों बाद रिंग में दिखा Veer Mahaan का जबरदस्त कहर, विरोधी की धमाकेदार कुटाई कर 2 मिनट में चटाई धुल, देखें ये ताबड़तोड वीडियो

Veer Mahaan

Veer Mahaan: भारतीय फैंस अपने पसंदीदा रेसलर वीर महान (Veer Mahaan) को रिंग देखने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक थे क्योंकि वीर महान WWE से लगभग गायब ही हो चुके थे. ऐसे में लगभग दो दिनों बाद वीर महान ने मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के जारिए रिंग में धमाकेदार वापसी की. इस दौरान वीर महान का मैच बेक्स कैलर के साथ हुआ.

इस मैच के लिए जैसे ही वीर महान रिंग की ओर आए उनका प्रतिद्वंद्वी उनसे बचने के लिए रिंग के बाहर चला जाता है. इसके बाद वो रिंग में वापस आता है और वीर को एक ड्रॉपकिक लगाता है. जिसके बाद वीर महान अपने दमदार तेवर दिखाते हुए उसे रिंग के बाहर फेंक देते हैं.

Veer Mahaan

Veer Mahaan

इस मैच में वीर महान खतरनाक अंदाज में दिखाई दिए. वीर महान ने अपने विरोधी को जबरदस्त स्पलैश लगाए और फिर क्लोथ्सलाइन भी लगाया उसकी हालत पतली कर दी. इस मैच के अंत में वीर ने कैलर को स्टॉम्प दिया और उन्हें अपने सबमिशन मूव सर्विकल क्लच में जकड़कर दो मिनट के अंदर ही मैच अपने नाम कर लिया.

बताते चलें कि वीर महान ने अपना आखिरी सिंगल्स मैच 13 जून को हुए एपिसोड में लड़ा था. अब वीर महान की लंबे समय बाद Raw में वापसी हुई है. अब वीर को आगे देखने के लिए भारतीय फैंस फिर से उत्साहित होंगे.

रॉ (Raw) में वीर महान 63 दिनों बाद लड़ते हुए दिखाई दिए हैं. जिसके बाद से भारतीय फैंस के चेहरे पर जबरदस्त खुशी देखने को मिल रही है. फैंस को अब वीर महान के और ज्यादा और बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के साथ मैच देखने की उम्मीद बढ़ गई है. इस मैच में वीर महान को कोई मजबूत प्रतिद्वंदी नहीं मिला, लेकिन उन्होंने लोकल रेसलर की बुरी तरह हालत करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया.

ये भी पढ़ें : Seth ने पहले Lesnar पर लात किया से वार फिर टागें उपर उठाकर गर्दन पर किया ये काम, देखें वीडियो