Ronaldo Coca-Cola विवाद पर Amul और Fevicol ने सेंके हाथ, ऐसे लिए मज़े

Credit - Twitter

जब से पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (cristiano ronaldo) ने यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनिशप में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने सामने से कोका-कोला (Coca Cola) की बोतल हटाई है.

तब से कोका-कोला कम्पनी को आर्थिक व व्यवहारिक दोनों ही तरह के नुकसानों का सामना करना पड़ा है.

कोका-कोला कंपनी के शेयर में अचानक ही गिरावट आ गयी और इसी बीच फेविकोल और अमूल ने इसी मुद्दे पर एक मजाकिया विज्ञापन बनाया है.

और उनके इस विज्ञापन की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

फेविकॉल के कोका का कमाल

फेविकोल ने रोनाल्डो की प्रेस वार्ता के बैकग्राउंड वाली एक तस्वीर में कोक की जगह फेविकल की दो बोतलें रख दी हैं. इसके नीचे लिखा गया है- ‘ना बोतल हटेगी, ना वैल्यूएशन गिरेगी.’ ट्वीट के कैप्शन में फेविकोल ने लिखा है- ‘हाय नी मेरा कोका,कोका,कोका,कोका,कोका..’

अमूल ने भावनाओं में खोली बोतल

मशहूर डेयरी कम्पनी अमूल ने भी अपने विज्ञापन के जरिए मौजूदा घटना पर टिप्पणी की. अमूल ने एक ट्वीट में लिखा- ‘हम किसी भावनाओं को बोतल में बंद नहीं करते.’

प्रायोजकों की बोतलों को हटाने पर रोक

यूरोपीय चैंपियनशिप में बोतल हटाने के चलन पर प्रतिक्रिया देते हुए यूएफा ने गुरुवार को 24 टीमों के खिलाड़ियों से कहा कि वे प्रेस कांफ्रेंस मंचों पर रणनीति के तहत रखी गयी प्रायोजक कंपनियों की ड्रिक्स बोतलों को हटाना बंद कर दें.

कौन रहा निशाने पर

रोनाल्डो, पॉल पोग्बा और मैनुअल लोकाटेली सभी इस हफ्ते जब प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपनी सीट पर बैठे तो उन्होंने कैमरे के सामने आ रही प्रायोजकों की सभी बोतलों को हटा दिया.

यूरो 2020 के टूर्नामेंट निदेशक मार्टिन कालेन ने कहा कि यूएफा (यूरोपीय फुटबॉल संघों के संघ) ने इस संबंध में टीमों को सूचित किया है.

कि वे आगे इस तरह की घटना को न दोहराये.

ये भी पढ़ें : Cristiano Ronaldo ने इंस्टाग्राम पर 300 मिलियन फॉलोवर्स पा कर रचा इतिहास