Asia Cup 2022: कोरोना की चपेट में आए कोच राहुल द्रविड़ की जगह एशिया कप में VVS Laxman बन सकते हैं इंडिया के हेड कोच

Asia Cup 2022

Asia Cup 2022 के शुरू होने से पहले ही इंडिया के लिए खतरे की घंटी बज गई है. टीम इंडिया के फैंस के लिए एक दुखद खबर सामने आई है. इस खबर के बाद क्रिकेट जगत में भी खलबली मच गई है. दरअसल ये खबर इंडियन टीम के मुख्य कोच और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से जुड़ी हुई है. इंडिया के 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने वाले एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त के पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करनी है. ऐसे में इस खबर ने इंडिया के फैंस का दिल तोड़ दिया है.

आपको बता दें कि इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. राहु द्रविड़ की कोरोना पॉजिटिव (Covid -19) आई है. जिसके बाद से टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोच द्रविड़ अब टीम के साथ दुबई के दौरे पर नहीं जा सकते हैं. ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि क्या द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण ही टीम में कोच की भूमिका निभाएंगे? या फिर कोई और इस दाईत्व का निभाएगा.

Asia Cup 2022

कोच राहुल द्रविड़ से जुड़ी इस खबर पर बीसीसीआई (BCCI) ने मुहर लगाते हुए ट्विट किया और लिखा कि टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने एशिया कप 2022 के लिए जाने से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही बीसीसीआई सचिव जय शाह ने लिखा कि राहुल द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनमें हल्के लक्षण हैं. एक बार COVID-19 रिपोर्ट निगेटिव आ जाए तो ही वो टीम में शामिल हो पाएंगे.

India vs Zimbabw 2022:

सूत्रों की माने तो 27 अगस्त तक अगर द्रविड़ ठीक नहीं हो पाए या उनकी रिपोर्ट निगेटिव नहीं आई तो इस हालात में कोचिंग की जिम्मेदारी एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण को दी जाएगी. द्रविड़ को मंगलवार को बेंगलुरु से दुबई के लिए रवाना होना था लेकिन अब उनकी जगह लक्ष्मण दुबई के लिए रवाना होंगे. बीसीसीआई जिम्बाब्वे में मौजूद लक्ष्मण के लिए यात्रा के सारे इंतजाम कर रहा है. द्रविड़ ठीक हो जाते हैं तो एशिया कप में किसी न किसी स्तर पर टीम में फिर से शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें : Rahul Dravid ने इस तेज गेंदबाज को बताया टीम इंडिया का भविष्य, कही ये बड़ी बात