comscore
Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

AUS vs ENG: ऐसे मारा जाता है छक्का.. गेंदबाज ने डाली 150 की स्पीड से गेंद तो बल्लेबाज ने घुटना टेक कर दिया खेला, देखें वीडियो

Published Date:

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे है. ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के एडिलेट में खेला जा रहा है. जहां इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 287 रन बनाए हैं. इस टारगेट का पीछा करते हुए खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने

वॉर्नर ने विली को कूटा छक्का

ये पूरा नजरा ऑस्ट्रेलिया की पारी के 7वें ओवर का है. इस ओवर की पहली ही गेंद पर डेविड वॉर्नर (David Warner ) ने ऑफ स्टंप पर जाकर पहले घुटने टेका और फिर गेंद सीधा स्टेडियम के बाहर नजर आई. इस शॉट को देख स्टेडियम में बैठे सभी दर्शक हैरान रह गए. दर्शकों के साथ-साथ जिस-जिस ने ये वीडियो देखा वो भी दंग रह गए.

ऑस्ट्रेलिया के लिए जब डेविड वॉर्नर 15 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे. उस वक्त उन्होंने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डेविड विली को एक अद्भुत छक्का जड़ दिया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज विली वॉर्नर को गेंद डालते हैं और वॉर्नर गेंद को घुटना टेक कर लेग स्क्वायर के ऊपर से एक शानदार छक्का ठोक देते हैं.

ऑस्ट्रेलिया की पारी – 77/0

ऑस्ट्रेलियान इंग्लैंड से मिले 288 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 45 रन बना लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी की शुरूआत करने डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड आए. दोनों ने शानदार बल्लेबाजी की. ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका ट्रेविस हेड के रूप में लगा. हेड 69 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

इसके बाद दूसरे सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 29वें ओवर की तीसरी गेंद पर आउट हो गए. वॉर्नर ने 84 गेंदों में 10 चौके और 1 छक्के के साथ 86 रन बनाए. वॉर्नर के अलावा स्टीन स्मिथ 44 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. ताजा खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 32 ओवर में 3 विकेट खोकर 216 रन बना लिए हैं. अब टीम को जीत के लिए 17 ओवर में 72 रन की जरूरत है जबकि 7 बल्लेबाज बाकी हैं.

इंग्लैंड की पारी – 287/9

इस मैच में इंग्लैंड की ओर से पारी की शुरूआत जेसन रॉय और फिल सॉल्ट ने की. इन दोनों बल्लेबाजों ने टीम के लिए 4 ओवर में 18 रन जोड़े. टीम को पहला झटका फिल सॉल्ट के रूप में लगा. वो 14 रन बनाकर पैट कमिंस की गेंद पर स्टीव स्मिथ की गेंद पर आउट हुआ. इसके बाद पारी को डेविड मलान ने संभाला. एक समय तक टीम ने 15 ओवर तक 4 विकेट खो दिए थे.

मलान ने जड़ा शानदार शतक

इंग्लैंड की टीम के लिए डेविड मलान ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने एक शानदार अर्धशतक ठोका. मलान ने 128 गेंदों में 12 और 4 छक्कों के साथ ताबड़तोड़ 134 रनों की शकतकीय पारी खेली. इंग्लैंड की टीम ने मलान के इन रनों की बदौलत 50 ओवर में 8 विकेट खोकर रन बना लिए हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से पैट कमिंस ने 2 और एडम जम्पा ने 3 विकेट हासिल की है.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IQOO Z6 Pro Offer: 64MP कैमरे वाले 5G फोन पर मिल रही बम्पर छूट, जानें कीमत

IQOO Z6 Pro Offer: स्मार्टफोन की जबरदस्त रेंज इन...

WhatsApp Smart Tips: बिना किसी को पता लगे अनचाहे लोगों को करें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक, जानें कैसे

WhatsApp Smart Tips: व्हाट्सऐप बेहतरीन मैसेजिंग एप्लीकेशन है. इसका...

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...