BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 2 बड़े पदों के लिए निकालीं भर्ती, जानें आवेदन करने की अंतिम तारीख

 
BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 2 बड़े पदों के लिए निकालीं भर्ती, जानें आवेदन करने की अंतिम तारीख

BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बीसीसीआई के 2 बड़े पद खाली पड़े हैं. ऐसे में अब बीसीसीआई उन पदों को भरना चाहती है जिसके लिए बीसीसीआई की ओर से भर्ती निकाली गईं हैं. इसकी जानकारी बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर शेयर की है. बता दें कि बीसीसीआई को एक सलेक्शन कमेटी में एक चयनकर्ता चाहिए जबकि दूसरा उन्हें एकेडमी फिजियो की भी जरूरत है. इस पदों के लिए योग्या उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं.

बीसीसीआई ने 2 पदों के लिए निकालीं भर्ती

दरअसल बीसीसीआई के चीप सलेक्टर का पद चेतन शर्मा के इस्तीफे के बाद से खाली है. बीसीसीआई अब उस पद को भरना चाहती है. ऐसे में ये आवेदन निकाले गए है. बीसीसीआईन ने अपने ट्वीट में बताया है कि बोर्ड में अभी सेलेक्शन कमेटी में एक पद और स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन में हेड ऑफ स्पोर्ट्स एंड मेडिसिन/एकेडमी फिजियो का पद के लिए ये भर्ती निकाली गईं हैं. बीसीसीआई ने आवेदन करने के लिए लिंक भी दिया है.

WhatsApp Group Join Now

आवेदनकर्ताओं में होनी चाहिए ये योग्यता

कम से कम 7 टेस्ट मैच खेले हों.

30 फर्स्ट क्लास मैच खेलना का अनुभव हो.

10 वनडे और 20 फर्स्ट क्लास मैच का अनुभव हो.

आवेदनकर्ता को संन्यास लिए हुए 5 साल हो चुके हों.

https://twitter.com/BCCI/status/1671865783369211905?s=20

आपको बता दें कि इन दोनों पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख बीसीसीआई ने 11 जुलाई रखी है. आवेदनकर्ता ट्विट पर दिए लिंक पर क्लिक कर आसानी से आवेदन कर सकते हैं.

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ह पूर्व सिलेक्टर चेतन शर्मा की जगह चीफ सिलेक्टर पद के पहले और बड़े उम्मीदवार बताए जा रहे हैं. बीसीसीआई ने भी उनसे अप्लाई करने के लिए अनुरोध किया है. सहवाग तो बीसीसीआई की पहली पसंद है लेकिन क्या सहवाग इस पद के लिए अप्लाई करते हैं इसको लेकर कोई पुख्ता जानकारी अभी तक नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें : Gautam Gambhir ने इंडिया की हार के बाद बताई सच्चाई, कर दिया दूध का दूध पानी का पानी, आप भी जानें पूरी कहानी

Tags

Share this story