comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Bobby Lashley की सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ बड़ा कांड, खौफनाक वीडियो देख फैंस का हिल गया कलेजा

Published Date:

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और चैड गेबल & ओटिस के बीच की जोरदार मैच देखने को मिला. जिसमें उन्होंने थ्योरी (Theory) को सबक सिखाते हुए अल्फा अकादमी (Alpha Academy) को भी बुरी तरह धुन डाला. इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है. इस कांटे की टक्कर के बीच बॉबी लैश्ले ने सबको जबरदस्त तरिके से धो दिया.

जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस के बीच खलबली मच गई. ऐसा हादसा दर्शकों ने अपनी आंखों से पहली बार देखा है. इस 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में बॉबी लैश्ले ने शानदार जीत हासिल कर धमाक मचा दिया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अल्फा अकादमी ने एक टाइम पर बॉबी लैशले पर जोरदार अटैक कर दिया.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं जब अल्फा बॉबी पर अटैक कर रहे थे उसी समय थ्योरी रिंग के अंदर एक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. जिसे देख बॉबी को गुस्सा आ गया और बॉबी ने थ्योरी को रिंग के बाहर फेंक दिया और इसके बाद थ्योरी की जमकर धुनाई कर दी.

WWE Raw में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले ने चैड गेबल, ओटिस और थ्योरी को हराते हुए गौंटलेट मैच जीतकर यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी. बॉबी लैश्ले एक बार फिर इस हफ्ते Raw में चैड गेबल & ओटिस का सामना करते हुए दिखाई दिए. बता दें, यह हैंडीकैप मैच था और इस मैच में लैश्ले ने गेबल & ओटिस को हराया था.

Bobby Lashley का धमाका

WWE में इससे पहले बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच की जोरदार भिड़त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है. क्योंकि इस कांटे की टक्कर के बीच बॉबी लैश्ले इस समय रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में मिली हार का बदला ओमोस (Omos) से लेने की कोशिश रहे हैं. इस वीडियो को देकर फैंस के बीच खलबली मच गई. ऐसा हादसा दर्शकों ने अपनी आंखों से पहली बार देखा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लाइव इवेंट चल रहा है. जिसमें लैश्ले और ओमोस दोनों मौजूद हैं. वीडियो में देखा जा सकता हैं कि ओमोस लैश्ले पर अटैक करने के लिए एक लकड़ी की टेबल को रोप पर खड़ी करके रखते हैं और लैश्ले को उस पर पटकने की कोशिश करना चाहते हैं.

आप वीडियो में आगे देख सकते हैं कि ओमोस कोशिश तो करते हैं लेकिन उसमें सफल नहीं हो पाते हैं. लैश्ले उलटा 7 फुट लंबे Omos को ही धराशाई कर देते हैं. ओमोस जैसे ही लैश्ले को अपने कंधों पर उपर उठा कर उसे टेबल पर पटकने वाले होते हैं तभी लैश्ले नीचे उतरते हुए ओमोस पर ही अटैक कर देते हैं.

आपको बता दें कि ओमोस और लैश्ले के बीच दुश्मनी तब शुरू हुई जब WrestleMania 38 में लैश्ले ने ओमोस को हराया था. ओमोस अपनी पहली हार का बदला लेने चाहते थे. इसलिए ओमोस ने लैश्ले के मैनेजर MVP से हाथ मिला लिया और लैश्ले को धोखा देते हुए पीछे से हमला कर दिया था. इसी के चलते WrestleMania Backlash में ओमोस ने बॉबी लैश्ले को MVP की मदद से हरा दिया था. जिसके बाद Raw में लैश्ले ने ओमोस को स्टील केज मैच में बूरी तरह पीटकर ये दुश्मनी जारी रखी.

ये भी पढ़ें : WWE: Bobby Lashley के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख फैंस में मचा हाहाकार – Video

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें