Cricket Video: आग उगलती गेंदों ने बिखेरीं बल्लेबाजों की गिल्लियां, वीडियो देख हो जाएगी आपकी भी बत्ती गुल

Cricket Video
Last updated:

Cricket Video: क्रिकेट एक रोमांचक गेम है जो मैदान पर कभी-कभी ऐसे नजारे पैदा कर देता है. जिन्हें देख फैंस दंग रह जाते हैं. क्रिकेट मैदान से कई बार ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं. जिनको देखने के बाद अपनी आखों पर यकीन कर पाना एक दम मुश्किल हो जात है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ नजारों को दिखाने वाले हैं जिसे देख आपको खुद की आंखों पर यकीन ही नहीं होगा. इन नजारों का एक वीडियो इंटरनेट पर गदर काट रहा है.

इन बेहतरीन नजारों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में क्रिकेट की पिच पर जोरदार ड्रामा देखा जा सकता है. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर लाइक व कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

इस वीडियो में आपको सबसे पहले श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज लथिस मलिंगा (Lasith Malinga) देखने को मिलेंगे. जो बांग्लादेश के बाएं हाथ के बल्लेबाज तमीम इकबाल को गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. मलिंगा की गेंद से तमीम की गिल्लियां हवा में जलती हुई उड़ जाती हैं.

Cricket Video

इस वीडियो में ऐसी ही घातक गेंदों को दिखाया गया है. मलिका के बाद वेस्टइंडीज के रामपॉल श्रीलंका के दिलशान की बत्ती गुल करते नजर आते हैं तो वहीं इंग्लैंड के जॉफ्रा ऑर्चर भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी पाकिस्तानी बल्लेबाज को दिन में तारे दिखा दिए.

Cricket Video

इस वीडियो को इस्टाग्राम पेज ICC पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो चुकी है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : कोहली के जबरदस्त ठुमकों ने माधुरी को पछाड़ा, वीडियो देख हो जायेंगे आप हंसी से लोट-पोट