Cricket Video : तेज-तरर्रार गेंदबाज से लगाया बल्लेबाज का झन्नाटेदार करंट, वीडियो देख सन्न रहे गए फैंस

Cricket Video

Cricket Video : विटेलिटी ब्लास्ट टी 20 टूर्नामेंट में बर्घिंगम बीयर्स और लंकाशायर के बीच खेले गए एक मैच तेज गेंदबाज ने ऐसा कुछ कर दिया जिसे देख फैंस को अपनी आखों पर यकीन ही नहीं हुआ. इस पूरी घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल धमाल मचा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैंस हाथों-हाथ शेयर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रकिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो ने सबको अपना दीवाना बना लिया है.

वीडियो में आपको बर्घिंगम के तेज गेंदबाज ओली स्टोन को एक ऐसी गेंद फेंकते दिखाई दे रहे हैं. जिसे खेलना लगभग असंभव है. 17वां ओवर स्टोन फेंक रहे थे. तभी उन्होंने लंकाशायर के बल्लेबाज लूक वुड को ऐसी घातक यॉर्कर गेंद डाली कि वे बुरी तरह बीट हो गए और औंधे मुंह गिर पड़े. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस मैच में बर्घिंगम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एडम होजे के शानदार अर्धशतक की मदद से 8 विकेट खोकर 168 रन बनाए. जवाब में लंकाशायर ने तीन गेंद पहले 8 विकेट खोकर लक्ष्य पा लिया. लंकाशायर के लिए कप्तान डीन जोन्स विलास ने 21 गेंद पर 42 रनों की पारी खेली.

Cricket Video

स्टोन यही नहीं रुके वुड को जमीन पर गिरता देख उन्होंने जोरदार अपील की और अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया, इस मैच में ओली स्टोन ने 4 ओवर में 21 रन दिए और 4 विकेट झटके. इसके बावजूद उनकी टीम मैच हार गई और इस मैच को लंकाशायर ने दो विकेट से जीत लिया.

28 गेंदों में बनाए 42 रन लगा डाले

इस मैच में जेम्स फुलर ने 28 गेंदों में कुल 42 रन कूट दिए। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 2 छक्के ठोक 150 की स्ट्राइक रेट से रन जमाए। फुलर हेम्पशायर की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उनकी बल्लेबाजी की बदौलत टीम ने 20 ओवर में 123 रन बनाए। हालांकि समरसेट ने ये मैच 15.5 ओवर में हही 4 विकेट से जीत लिया। 

Cricket Video

इस मैच में फुलर ने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 23 रन देकर 2 विकेट चटकाए। 32 साल के जेम्स फुलर न्यूजीलैंड के क्रिकेटर हैं। उन्होंने टी 20 के 114 मैचों में 1100 रन बनाए हैं। जबकि 99 विकेट भी चटकाए हैं। 

यह भी पढ़ें- मुश्किलों में फंसे MS Dhoni, अब कोर्ट के लगाने पड़ेंगे चक्कर..जानें पूरा मामला