CSK vs GT IPL 2023: अहमदाबाद में दिखा धोनी का क्रेज, सड़कों पर उतरे लोग

  
CSK vs GT IPL 2023: अहमदाबाद में दिखा धोनी का क्रेज, सड़कों पर उतरे लोग

CSK vs GT IPL 2023: भारतीय क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता को कोई सानी नही हैं. इसलिए तो अक्सर कहा जाता है कि ‘माही, सिर्फ नाम ही काफी है’ यानी महेंद्र सिंह धोनी का नाम ही काफी है. यह सच है कि धोनी (MS Dhoni) के लिए लोगों कि दीवानगी अवास्तविक है. ऐसा हि नजारा आज शाम को देखने को मिला. दरअसल आज फाइनल मुकाबले से पहले स्टेडियम के बाहर सीएसके टीम और एमएस धोनी (MS Dhoni) का जोरदार स्वागत हुआ. इस दौरान लोग धोनी-धोनी नाम की गूंज सुनाई दे रही थी.

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें साफ दिख रहा है कि फाइनल मैच से पहले हर कोई सीएसके कप्तान एमएस धोनी की एक झलक पाने के लिए उत्साहित हो रहा है. फैंस सीएसके की बस का पीछा करने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए सड़कों पर उतरे.बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का फाइनल मैच आज यानि 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच 28 मई यानी रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाना था. जिसके बाद बारिश के कारण फिलहाल मैच रूका हुआ है और फैंस अभी भी टॉस होने का इंतजार कर रहा है.

https://twitter.com/mufaddal_vohra/status/1662794234028761089?s=20

आपको बता दें कि CSK ने अब तक चार खिताब जीते हैं और ये सभी धोनी के नेतृत्व में जीते हैं. दूसरी ओर टाइटंस डिफेंडिंग चैंपियन है. वहीं धोनी की निगाहें अबकी बार पांचवी बार खिताब पर कब्जा जमाने पर होंगी.

धोनी ले सकते हैं सन्यास

इस आईपीएल के दौरान, माना जा रहा है कि धोनी आईपीएल से भी संन्यास ले लेंगे. जबकि उन्होंने आईपीएल 2023 में एक दो बार संकेत दिया था कि वह अपने करियर के आखिरी चरण का लुत्फ उठा रहे हैं, लेकिन कभी इस मामले पर विस्तार से बात नहीं की. क्वालिफायर 1 में गुजरात टाइटंस पर सीएसके की जीत के बाद, धोनी ने आखिरकार अपनी योजनाओं के बारे में बताया.

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video- फील्डर ने चीते की रफ्तार से दौड़ लगाकर एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी