आपको याद है John Cena की ये धुंआधार कूटाई, जिसे देख माथे से गिरने लगा था पसीना, नहीं तो जरूर देखें ये वीडियो

John Cena
Last updated:

John Cena : WWE के 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना (John Cena) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा राह है. इस वीडियो को WWE ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया है. ये जॉन सीनाका एक थ्रोबैक वीडियो है. यह वीडियो 2015 के Money in the Bank इवेंट का है. जिसे 11 जून 2022 को दोबारा पोस्ट किया गया है.

इस वीडियो में जॉन सीना बनाम केविन ओवेन्स (Kevin Owens) के जबरदस्त मैच को दिखाया गया है. ये मैच बहुत ही शानदार और जानदार है. इसमें जॉन सीना का खतरनाक रूप देखा जा सकता है. इस मैच में जॉन सीन ने भयंकर कूटाई कर केविन ओवेन्स को मात दी.

आपको बता दें के 2015 में हुए WWE Money in the Bank इवेंट से एक महीने पहले जॉन सीना को डब्ल्यूडब्ल्यूई एलिमिनेशन चैंबर में केविन ओवेन्स से हार का समना करना पड़ा था. जिसके बाद जॉन सीना इस मैच के जरिए अपनी हार का बदला केविन ओवेन्स से लेना चाहते थे.

John Cena

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जॉन सीना और केविन ओवेन्स एक दूसरे पर जबरदस्त अटैक करते हैं और इस दोनों के बीच धुंआधार फाइट देखने को मिलती है. कभी जॉन सीना ओवेन्स पर तो कभी केविव ओवेन्स जॉन सीना पर भारी पड़ते हुए दिखाई देते हैं.

वीडियो आप जैसे जैसे मैच को आगे बढ़ता हुआ देखते हैं वैसे – वैसे ओवेन्स का दबदवा देखने को मिलता है. इस मैच में अंत में ओवेन्स को जॉन सीना पिन करते हुए पटखनी दे देते हैं. इस हार के बाद जॉन सीन से ओवेन्स प्यारा और अपने पन का झूठा दिखावा करते हैं और जॉन सीना को गले मिलने के बहाने रिंग से बाहर फेंक देते हैं.

इसके बाद ओवेन्स उन पर खतरनाक अटैक कर देते हैं और जॉन सीना की जीती शील्ड हुआ कर वहां से हंसते हुए चले जाते हैं. इस सब के दौरान जॉन सीना भारी चोट भी लगती है. जिसके बाद रेफरी उन्हें अंत में रिंग से बाहर ले जाते हैं.

John Cena

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो चुकी है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : WWE: John Cena के फैंस के लिए आई बड़ी अपडेट, सुन हो जाएंगे खुशी से पागल