comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
Homeखेलवाह क्या कैरम बॉल है! पीछे हटकर खेलने चला था बल्लेबाज, जादुई गेंद ने तुरंत उखाड़ फेंकीं गिल्लियां

वाह क्या कैरम बॉल है! पीछे हटकर खेलने चला था बल्लेबाज, जादुई गेंद ने तुरंत उखाड़ फेंकीं गिल्लियां

Published Date:

Dubai Cricket League: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उथप्पा कैरेबियाई स्टार गेंदबाज सुनील नारायण (Sunil Narine) की गेंद पर क्लीन बोल्ड होते हुए नजर आ रहे हैं. ये वी़डियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

ये वीडियो दुबई क्रिकेट लीग (Dubai Cricket League) का है. जहां रॉबिन उथप्पा को सुनील नारायन गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस टूर्नामेंट का पहला मैच दुबई कैपिटल्स और आबु धाबी नाइट राइडर्स के बीच खेला जा गया. जहां सुनील नारायण अबू धाबी नाइट राइडर्स टीम की मात मिली.

नारायण ने उड़ाईं उथप्पा की गिल्लियां

इस मैच के 12वें ओवर में सुनील नारायण गेंदबाजी कर रहे थे. वहीं उनके सामना रॉबिन उथप्पा बल्लेबाजी कर रहे थे. उथप्पा 43 रन बनाकर तेजी से बैटिंग कर रहे थे. उथप्पा अपने अर्धशतक की तरफ बढ़ रहे थे तभी नारायण की एक गेंद पर वह पूरी तरह से चकमा खा गए. ये गेंद उथप्पा के स्टंप को उखाड़कर ले गई. जिसके बाद मैदान पर जमकर ड्रामा देखने को मिला.

जहां उथप्पा को यकिन ही नहीं था कि वो आउट हो गए है. जिसके चलते उथप्पा पिच से बाहर नहीं जाना चाह रहे थे. ऐसे में अंपायर ने उन्हें आउट दिया और तब जाकर वो मैदान से बाहर गए. ऐसे में मैदान पर कुछ देर तक संस्पेंस नजर आया.

मैच का हाल

इस मैच में दुबई कैपिटल्स ने 20 ओवर में कप्तान रोवमैन पॉवेल की 48 और रॉबिन उथप्पा की 43 रनों की पारी के दम पर 188 रनों का स्कोर खड़ा किया था. लेकिन जवाब में सुनील नारायण की टीम महज 114 रन ही बना पाई. इस तरह दुबई कैपिटल्स ने यह मैच 73 रनों से जीत लिया.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...