Fan ने Sonu Sood से कहा ‘please Williamson ko pavilion bhej do’,तो अभिनेता के इस जवाब ने जीता सबका दिल

sonu sood
Image credits: Instagram

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का मुकाबला बड़े ही रोचक मोड़ पर खड़ा है कौन विजय होगा यह अभी तक किसी को नही पता है.

लेकिन पांचवें दिन तेज गेंदबाजों ने टीम इंडिया की मैच में वापसी कराई. पहली पारी में 101 रन पर दो विकेट के स्कोर से आगे खेलते हुए न्यूजीलैंड की पूरी टीम 249 रन पर ऑल आउट हो गई.

हालांकि, कीवी कप्तान केन विलियमसन को आउट करने में भारतीय गेंदबाजों को ऐड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ रहा था क्योंकि एक छोर से न्यूजीलैंड के विकेट गिर रहे थे. लेकिन दूसरे छोर पर विलियमसन जमे हुए थे.

तभी ट्विटर पर एक क्रिकेट प्रेमी और सोनू सूद के बीच हुई मज़ेदार बातचीत ने लोगों का ध्यान आकर्षित करते हुए सबका दिल जीत लिया.

क्या ट्वीट किया था फैन ने

विलियमसन की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा था कि वो न्यूजीलैंड का स्कोर 300 के पार पहुंचा देंगे. ऐसे में फैंस ये सोचने लगे कि टीम इंडिया कैसे विलियमसन को जल्दी आउट करे. इस बीच, एक फैन ने ट्वीट कर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को मदद के लिए बुलाया. फैन ने लिखा कि प्लीज सोनू सूद सर विलियमसन को पवेलियन भेज दो.

सोनू ने दिया मज़ेदार जवाब

सोनू ट्विटर पर मदद मांगने वालों को अक्सर जवाब देते हैं. इस बार भी, फैन के मदद मांगने पर सोनू पहुंच गए और उन्होंने विलियमसन के 49 रन पर आउट होने के फौरन बाद हिंदी में बड़ा मजेदार ट्वीट किया.

सोनू ने लिखा कि हमारी टीम में ऐसे दिग्गज हैं, जो खुद ही भेज देंगे. देखा, गया ना. दरअसल, पांचवें दिन इशांत शर्मा की एक गेंद पर विराट कोहली ने विलियमसन का थर्ड स्लिप में शानदार कैच लपका था. विलियमसन एक रन से अपना अर्धशतक चूक गए. उन्होंने 49 रन बनाने के लिए 177 गेंद खेली और करीब पांच घटे बल्लेबाजी की.

यह है मौजूदा स्थिति

भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 64 रन बना लिए हैं. हालाँकि रोहित शर्मा(30) और शुभमन गिल(8) रन बनाकर आउट भी हो गये है. लेकिन भारत ने न्यूजीलैंड पर 32 रन की बढ़त हासिल कर ली है.

और अब तो रिजर्व डे पर भारतीयों की उम्मीदें कप्तान विराट कोहली पर टिकी हैं. क्योंकि वो और चेतेश्वर पुजारा अभी क्रीज पर मौजूद हैं.

यह भी पढ़े : आर या पार की जंग में पेशावर के हज़रातुल्लाह बने जीत के सूत्रधार , इस्लामाबाद को किया खेल से बाहर